Bhojpuri Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का ‘ए बलम जी मुआ देब का’ गाना अब दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है। हॉट जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं। दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस भी उतावले नजर आते हैं। अब इस गाने में खेसारी लाल यादव काजल राघवानी संग रोमांस करते हुए सोशल मीडिया पर छा गए हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव और पूजा घोष ने मिलकर गाया है।

दोनों का दिखा बोल्ड अंदाज

इस गाने को खेसारी लाल यादव और काजल पर फिल्माया गया है। ‘ए बलम जी मुआ देब का’ गाना काजल राघवानी और खेसारी लाल की मूवी कुली नंबर वन का है। जिसमें काजल का बोल्ड अंदाज बेहद पसंद किया गया है। बता दे कि इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और इस गाने का म्यूजिक श्याम आजाद ने दिया है। इस गाने को यूट्यूब पर 400000 से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़े : ब्लू मरमेड की तरह नजर आई सोफी चौधरी, बिकिनी लुक हुआ वायरल

नाईट ड्रेस में नजर आए दोनों

बता दे कि इस गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी नाईट ड्रेस पहने हुए एक-दूसरे के साथ जबरदस्त रोमांस करते हुए नजर आए हैं। खेसारी लाल का हरे कलर का शाइनी कुर्ता और काजल राघवानी का पिंक कलर का शाइनी कुर्ता भी देखने लायक है। खेसारी लाल के इस गाने को वर्ल्ड वाइड भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। इस गाने को दर्शक बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version