भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से बनी ही होती है। रानी चटर्जी कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपनी फोटो और वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती है। लेकिन इस बार रानी चटर्जी अपने गुस्से की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। रानी चटर्जी ने ऐसे लोगों पर गुस्सा निकाला है जो उनके साथ छेड़छाड़ करते हैं। रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

वीडियो में दिखा रानी का गुस्सा

रानी चटर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वह कार ड्राइव करती हुई नजर आई हैं। वीडियो में रानी चटर्जी गुस्से में एक्सप्रेशन दे रही है। इस वीडियो के नीचे कैप्शन में लिखा गया है आज मैं बहुत गुस्से में हूं, दिस सॉन्ग डेडीकेट टू जो मुझे छेड़ रहा है। इस वीडियो में रानी चटर्जी काफी गुस्से में नजर आई हैं।

मैं तुमको नहीं छोडूंगी

इस वीडियो में रानी चटर्जी ब्लू कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आई हैं। साथ ही अपने बालों को खुला रखा है। वीडियो के बैकग्राउंड में रानी चटर्जी रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी’ का गाना ‘मैं तुमको नहीं छोडूंगी’ पर एक्सप्रेशन देती हुई नजर आई है। रानी चटर्जी का यह गुस्से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट करते हुए नजर आए हैं।

यह भी पढ़े : ब्लू मरमेड की तरह नजर आई सोफी चौधरी, बिकिनी लुक हुआ वायरल

वीडियो फैंस को पसंद आई

रानी चटर्जी की यह वीडियो फैंस को ज्यादा पसंद आई है। एक फैन ने उनकी वीडियो पर कमेंट कर लिखा है गुस्सा सेहत के लिए अच्छा नहीं है इसलिए आप गुस्सा मत करो। वही दूसरे फैन ने कमेंट में लिखा है गुस्से में आपका फेस और लाल हो गया है। अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है क्या हो गया रानी मैम, इस तरह सभी यूजर्स इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देकर रानी चटर्जी से सवाल करते हुए नजर आए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version