Bhojpuri Video: भोजपुरी गानों का क्रेज लगातार बढ़ रहा है। आलम यह है कि बॉलीवुड से ज्यादा दर्शक भोजपुरी गानों को पसंद करने लगे हैं। यही वजह है कि आए दिन सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाना वायरल होता रहता हैं। वहीं इस बीच भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और भोजपुरी की क्वीन प्रियंका सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में खेसारी और प्रियंका सिंह जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। खेसारी और प्रियंका की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं और दोनों की जोड़ी हमेशा हिट रहती है।

खेसारी और प्रियंका ने गाने में किया जबरदस्त डांस

बता दें कि इस गाने के नाम नथुनिया है। इस गाने में पहले प्रियंका कई आउटफिट में नजर आ रही हैं। साथ ही, खेसारी भी कई आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। वहीं वीडियो में खेसारी और प्रियंका तहलका मचा दिया है। वहीं इस गाने में प्रियंका का डांस मूव जबरदस्त दिखने को मिल रहे हैं। वो एक-एक स्टेप से लाखों दिलो को घायल कर रही है। वहीं खेसारी भी गाने के बीच में उन पर पैसा लुटाते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि खेसारी का सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है कि अक्सर उनका पुराना या नया गाना वायरल होता रहता है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा ये गाना

इस गाने को रिलीज हुआ काफी लंबा समय हो गया है, लेकिन इस गाने का क्रेज अभी भी दर्शकों के बीच बरकरार है। इस गाने पर यूट्यूब पर 15 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके है और 1.4 मिलियन से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और लगातार कमेंट बढ़ रहे हैं। गाने को खुद खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने गाया है और कोरियोग्राफर प्रेम बाबू और बिकरम पासवाल ने किया है। 

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version