Preeti Jhangiani: खूबसूरत अदाकारा अभिनेत्री प्रीति झंगियानी अपनी फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। उनका प्रशिक्षण प्रेरणादायक, प्राप्त करने योग्य है और कई लोगों को उनके जैसा बनने के लिए प्रेरित करता है। आलस्य को दूर करते हुए, वह प्रतिदिन जिम जाती है और अपने ट्रेनर के साथ कठोर कसरत कार्यक्रम में संलग्न होती है।

शानदार काया और फिटनेस

उनके शानदार अभिनय के अलावा, दूसरी चीज जिस पर बहुत ध्यान गया है वह है उनकी शानदार काया और फिटनेस। हर दिन वर्कआउट करना उसके लिए बहुत जरूरी है, और उसका प्रशिक्षण अक्सर एक एथलीट के समान ही होता है। सेलिब्रिटी फिटनेस सीक्रेट्स ने हमेशा हमारा ध्यान खींचा है, क्योंकि प्रत्येक क्रमिक प्रदर्शन के साथ, वे हमें पहले कभी नहीं देखे गए लुक से मंत्रमुग्ध कर देती हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

फिटनेस मंत्र

वह अपनी फिटनेस मंत्र के बारे में बात करते हुए बताती है , “एक आकर्षक शरीर और वजन को बनाए रखने के लिए मेरे कुछ चुने हुए तरीके नियमित रूप से काम कर रहे हैं, व्यायाम के नए और विभिन्न रूपों की कोशिश कर रहे हैं और मेरे शरीर की आवश्यकताओं के लिए उपयुक्त एक विशेष आहार बनाए रख रहे हैं। मैं सोहफिट के साथ कार्यात्मक प्रशिक्षण करती हूं।”

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

मोहब्बतें में अपने यादगार प्रदर्शन के लिए मशहूर प्रीति झंगियानी आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप की दुनिया में भी एक प्रसिद्ध शख्सियत से कम नहीं हैं। उन्होंने फरवरी 2020 में भारत की पहली पेशेवर आर्म-रेसलिंग लीग, प्रो पजा लीग या पीपीएल लॉन्च की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version