Bhojpuri Video: भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव हमेशा अपनी फिल्मों और गानों को लेकर लाइमलाइट में बने हुए रहते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत करके काफी ज्यादा नाम बनाया है। उनकी भोजपुरी बेल्ट दर्शकों के अलावा हिंदी बेल्ट दर्शकों के बीच काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है यही वजह है कि उनका पुराना हो या नया गाना सोशल मीडिया पर छाया हुए रहता है। साथ ही, उनकी और काजल राघवानी की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। दोनों की केमिस्ट्री फिल्म और गान में जान डाल देती हैं। इसी बीच दोनों का एक गाना ‘ए बलमजी मुआ देब का ’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे दर्शक बार-बार क्लिक करके देख रहे हैं। आइये जानते हैं कि ये गाना इतना वायरल हो रहा है।

खेसारी और काजल ने गाने में किया जमकर रोमांस

खेसारी और काजल राघवानी गाने में रूम में दिखाई दे रहे हैं और दोनों जमकर रोमांस कर रहे हैं। गाने में खेसारी हरे कलर का कुर्ता पहने दिखाई दे रहे है और काजल पिंक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही है। दोनों का रोमांस देखकर लोग उंगलियां चबाने पर मजबूर हो रहे हैं। गाने में खेसारी और काजल लिपट-लिपटकर डांस भी करते दिखाई दे रहे हैं। गाने में दोनों की केमिस्ट्री को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

यह गाना फिल्म ‘कुली नंबर वन’ का है। इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और गाने को म्यूजिक श्याम-आजाद ने दिया है। इस फिल्म की कास्ट की बात करें तो काजल और खेसारी के अलावा पूजा गांगुली, संजय पांडे, डेव सिंह और महेश आचार्य अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस गाने पर अभी तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज और 49 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। ये गाना यूट्यूब चैनल worldwide records bhojpuri  पर अपलोड हुआ हैं।

ये भी पढ़ें: फिटनेस और स्वास्थ्य को लेकर Pia Bajpiee रहती हैं सतर्क, कहा – ‘शरीर एक मंदिर है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version