Bhojpuri Video: भोजपुरी एक्ट्रेस खेसारी लाल यादव की आज किसी भी परिचय की जरूरत नहीं हैं। उनके सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। यही वजह है कि उनका कोई न कोई पुराना और नया गाना सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। वहीं, खेसारी लाल यादव  किसी भी एक्ट्रेसेस के साथ गजब की केमिस्ट्री बैठाने में कामयाब हो जाते हैं। इसी बीच उनका और भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ एक गाना ‘चल कबड्डी’ वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों जबरदस्त डांस कर रहे हैं।

गाने को दोनों के फैंस कर रहे हैं खूब पसंद

खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अक्सर दोनों का कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है, जो कई बार ट्रेंड करने लगता है। बहरहाल इस गाने में दोनों मैदान में कबड्डी खेल रहे हैं। दोनों गाने में जबरदस्त डांस कर रहे हैं और टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने दिखाई रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वीडियो में जबरदस्त रोमांस का तड़का देखने को मिल रहा है। फैंस इस कपल को साथ देखना पसंद कर रहे हैं। खेसारी भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेता हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री वाकई कमाल की है और वे वाकई वीडियो को देखने लायक बनाते हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गाने की सोशल मीडिया पर हो रही है खूब चर्चा

इस गाने की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रहा है। ये गाना भले ही पुराना हो गया है, लेकिन अभी भी लोगों के बीच क्रेज बना हुआ है। इस गाने को यूट्यूब चैनल Bhojpuri Dance पर अपलोड किया गया है। अभी तक गाने पर 18 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 9 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि दोनों की जोड़ी को फैंस पसंद करते हैं। दोनों किसी गाने में हो, गाने को सुपरहिट बनाने की काबिलियत रखते हैं। 

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version