Bhojpuri Video: भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। वो अपनी एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोरते हैं। वहीं उनकी और आम्रपाली दुबे की स्क्रीन पर केमिस्ट्री लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। दोनों जब भी स्क्रीन शेयर करते हैं तो फिल्म को देखने के लिए लोग सिनेमाघरों के बाहर लंबी लंबी लाइन लगा लेते है। दोनों ने कई फिल्मों और गानों में एक साथ काम किया हैं। यही वजह है कि दोनों का हमेशा कोई न कोई गाना सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। इसी बीच दोनों का एक पुराना गाना ‘तु बंधु लालू का लाल’ काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गाने में दोनों ने किया जमकर डांस

ये गाना फिल्म ‘‘लालू का लाल’ का है। ये फिल्म साल 2021 में रिलीज हुआ था, लेकिन फिल्म का गाना हमेशा सोशल मीडिया पर हमेशा तहलका मचाए हुए रहते हैं और लोग गाने को खूब इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। गाने में में निरहुआ कुर्ता और जींस पहने दिखाई दे रहे है और ऊपर से कोर्ट पहने दिखाई दे रहे है। वहीं आम्रपाली लहंगा पहने दिखाई दे रहे है। गाने में दोनों में जबरदस्त डांस कर रहे हैं। आम्रपाली गाने में अपनी सिजलिंग अवतार से दर्शकों को दीवाना बनाई हुई हैं। इस गाने को सोशल मीडिया पर अपलोड हुए एक साल से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन इसका क्रेज अभी भी दर्शक के बीच बरकरार है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गानो सोशल मीडिया पर खूब वायरल

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे है। इस गाने पर के यूट्यूब पर 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 40  हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। ये गाना यूट्यूब चैनल Worldwide Records Bhojpuri पर अपलोड हुए हैं। इस गाने को दिनेश लाल यादव प्रियंका सिंह ने गाया हैं। वहीं गाने के बोल संतोष पुरी ने लिखे हैं और गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने किया है।

Also Read: Punjab: लंपी वायरस पर काबू पाने के लिए सीएम भगवंत मान ने तैयार की योजना, 15 फरवरी से शुरू होगा टीकाकरण

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version