Bhojpuri Video: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। साथ ही, दोनों की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। यही वजह है कि दोनों का पुराना और नए गाने सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं। दोनों को चाहने वालों की संख्या लाखों में है। भोजपुरी दर्शक इस हाई डिमांडेड कपल को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। इसी बीच उनका एक गाना ‘भतार ला अवतार’ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं क्या खास है गाने में-

गाने में जबरदस्त नजर आ रहे हैं खेसारी-आम्रपाली दुबे

ये गाना सुपरहिट फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का है। इस फिल्म के गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। गाने में खेसारी आम्रपाली के साथ रोमांस करने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों इस गाने में जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। गाने में दोनों लिपट-लिपटकर डांस कर रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में आम्रपाली की अदाएं देख खेसारी दिल हार बैठे हैं। गाने की शुरुआत में खेसारी पिंक कलर की टी-शर्ट और व्हाइट पैंट पहने नजर आ रहे हैं। वहीं आम्रपाली रेड कलर की गाउन पहने दिखाई दे रही हैं।

देखें यहां वीडियो

इसे भी पढ़ेंBhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गाने सोशल मीडिया पर खूब हुआ वायरल

बता दें कि इस गाने की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। लोग गाने को बार-बार सर्च करके देख रहे हैं। गाने को खेसारी और शिल्पी राज ने गाया है। गाने के बोल प्यारे विजय चौहान ने लिखा है और म्यूजिक आर्या शर्मा दिया है। इस वीडियो को SRK MUSIC यूट्यूब पर आप देख सकते हैं। आम्रपाली के जबरदस्त डांस को अब तक 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस फिल्म की कास्ट की बात करें तो खेसारी और आम्रपाली दुबे  के अलावा  राकेश गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप आरोड़ा और समर्थ  जैसे कलाकार दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version