Bhojpuri Video: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। साथ ही, दोनों की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। यही वजह है कि दोनों का पुराना और नए गाने सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं। दोनों को चाहने वालों की संख्या लाखों में है। भोजपुरी दर्शक इस हाई डिमांडेड कपल को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्में हो या गाना पुराना इसके बावजूद वायरल हो जाता है। इसी बीच उनका एक गाना ‘मन के पसंद’ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं।

गाने में रोमांटिक नजर आ रहे हैं निरहुआ-आम्रपाली दुबे

ये गाना सुपरहिट फिल्म ‘मुकद्दर का सिकन्दर’ का है। इस फिल्म के गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। गाने में आम्रपाली निरहुआ के साथ रोमांस करने की कोशिश कर रही हैं। दोनों इस गाने में जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। फैंस गाने में दोनों लिपट-लिपटकर डांस कर रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में आम्रपाली की अदाएं देख निरहुआ दिल हार रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गाने सोशल मीडिया पर खूब वायरल

बता दें कि इस गाने की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। लोग गाने को बार-बार सर्च करके देख रहे हैं। गाने को हनी बी और मोहन राठौर ने गाया है। गाने के बोल प्यारे आज़ाद सिंह ने लिखा है और म्यूजिक राजेश रजनीश दिया है। इस वीडियो को Enterr10 Rangeela यूट्यूब पर आप देख सकते हैं। आम्रपाली के जबरदस्त डांस को अब तक 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस फिल्म की कास्ट की बात करें तो निरहुआ और आम्रपाली डूबे के अलावा शमीम खान, पूजा गांगुली, अयाज़ खान और संजय पांडेय  जैसे कलाकार दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version