भोजपुरी के बेहद फेमस स्टार समर सिंह (Samar Singh) हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर समर सिंह के विडियोज अक्सर आते रहते हैं और इनके वीडियो को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन इस बार समर सिंह किसी और वजह से चर्चा में बने हैं।

समर सिंह पान की एक शॉप पर चूना लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। सभी लोग यह देखकर हैरान है इतना बड़ा स्टार पान में चूना लगा रहा है। लोगों को लग रहा है कि इतना बड़ा स्टार लोगों को चूना कैसे लगा सकता है लेकिन यह सच है। भोजपुरी के सुपरस्टार समर सिंह पान की दुकान पर बैठकर चूना लगा रहे हैं। 

दरअसल समर सिंह एक गुमटी पर चूना लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है इसमें समर सिंह गुमटी पर बैठकर पान में चूना लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। भोजपुरी स्टार समर सिंह टीशर्ट और टाउजर्स पहनकर पान की गुमटी में पान के पत्ते में चूना लगा रहे हैं। यह देखकर सभी लोग हैरान हो रहे है कि इतना बड़ा स्टार ऐसा काम कैसे कर सकता है लेकिन यह सिर्फ मज़े के लिए है बाकी कुछ नहीं। इस गुमटी में बैकग्राउंड में गाना बज रहा है “तुम तो धोखेबाज हो वादा करके भूल जाते हो” इस गाने की वजह से इस वीडियो को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं क्योंकि अक्सर ऐसी गुमटियों में ऐसे गाने बजा करते हैं जिसे देसी ठाठ कहते हैं।

Also Read: Bhojpuri Sexy Videos : “सज के सवार के” गाने ने जीता सबका दिल, भोजपुरी फिल्मों का ट्रेंड

वैसे भी भोजपुरी के स्टार समर सिंह अपने देसी ठाठ के लिए जाने जाते हैं इनका देसी ठाठ बड़ा ही फेमस है इस तरह से पान की दुकान में पान की गुमटी पर बैठकर चूना लगाना देसी ठाठ है जिनके लिए समर सिंह जाने जाते हैं। समर सिंह की फैन फॉलोइंग काफी ज़्यादा है। समर सिंह को यह देसी काम करना काफी पसंद है यह इस तरह के काम करने में काफी माहिर है सभी जानते हैं कि समर सिंह का अंदाज कितना देसी है इसीलिए समर सिंह के फैंस भी ज्यादा है समर सिंह के फैंस समर सिंह को बहुत चाहते हैं इसलिए समर सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर नई नई वीडियो अपलोड किया करते हैं और अपने फैंस को खुश रखते हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version