Bhojpuri Viral Video: खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के वह चमकते हुए सितारे हैं जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को एक अलग मुकाम पर पहुंचाया। भोजपुरी सिनेमा का खेसारी लाल यादव जाना माना नाम है। देश ही नहीं विदेश में भी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के अदाकारी का डंका बजता है। वह हमेशा अपने किसी ना किसी प्रोजेक्ट में बिजी रहते हैं कभी वह अपनी फिल्म की शूटिंग करते हैं तो कभी म्यूजिक वीडियो बनाते हैं ।खेसारी जितने अच्छे सिंगर हैं उतने ही बेहतरीन अभिनेता भी है। एक्शन और रोमांस का किंग भी उन्हें कहा जाता है। खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना रिलीज होता है वह ट्रेंडिंग पर छा जाता है।

कई बार तो ऐसा भी होता है कि सालों पुराना गाना भी इतना पसंद आता है कि लोग उसे दोबारा से ट्रेंडिंग पर पहुंचा देते हैं अब इस बीच उनका एक रोमांटिक गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और लोगों का जबरदस्त प्यार बटोर रहा है। अभिनेता का यह सॉन्ग 33 मिलीयन व्यूज क्रॉस कर चुका है। इस गाने का नाम देहला दरदीया दोनों तरफ है।

फैंस को खेसारी लाल यादव और कोमल सिंह के गाने में केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही। इस सॉन्ग को बालाजी रिकॉर्ड भोजपुरी ने 7 जून 2022 को अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया था और अब एक महीने के बाद भी यह गाना ट्रेंडिंग में बना हुआ। न्यू वीडियो में खेसारी भोजपुरी एक्ट्रेस कोमल सिंह के साथ रोमांस फरमाते नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को खूब कमाल की लग रही है। गाने के बोल से ऐसा पता लग रहा है कि खेसारी लाल यादव अपने हीरोइन को मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

खेसारी ने इस गाने को सिंगर नेहा राज के साथ मिलकर गाया है और दोनों की आवाज की फैंस दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं। इस गाने के लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं और प्रियांशु सिंह ने इसका म्यूजिक तैयार किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version