Bhojpuri Viral Video: भोजपुरी फिल्मों मे एक बड़े नाम के तौर पर अलग पहचान बनाने वाली शिल्पी राज (Shilpi Raj) के अश्लील एम.एम.एस के वायरल होने के बाद ऐसा लगा था कि, मानों उनका स्टारडम डूब गया है और सब खत्म हो गया है। लेकिन तमाम विवाद और परेशानियों को झेलने के बाद शिल्पी राज एक बार फिर से बड़े सितारे के रूप में उभरी हैं। यही कारण है कि, उनका अब जब भी कोई नया वीडियो आता है। उसका लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं।

शिल्पी राज को मिला प्यार में धोखा

अपनी आवाज और एक्टिंग से शिल्पी राज ने एक अलग ही पहचान बना ली है। इस बीच शिल्पी राज के ब्यॉयफ्रेंड क एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसकी चर्चा मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर होने लगी है।अश्लील वीडियो में शिल्पी राज के साथ वायरल होने वाले उनके प्रेमी सिंगर विजय चौहान (Vijay Chauhan) अब एक नई एक्ट्रेस के साथ प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसका वीडिया बड़ी ही तेजी से अब वायरल होने लगा है।

ये भी पढ़ें: ब्रिटनी स्पीयर्स की बॉयफ्रेंड सैम के साथ हुई फेयरीटेल वेडिंग, खूबसूरत तस्वीरों में दिखा सुंदर नजारा

किसी और के साथ इश्क फरमाता दिखा ब्यॉयफ्रेंड

इस वीडियों में विजय चौहान के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) नजर आ रही हैं। आपको बता दें, माही श्रीवास्तव के साथ अपने वीडियो को सिंगर विजय चौहान (Vijay Chauhan-Mahi Shrivastava Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो दोनों ही प्यार में हैं और एक दूसरे के लिए लोर यानी की आंसू बहा रहे हैं। इनका वीडियो दिल को छू जाने वाला है। ये वीडियो अब देखते ही देखते वायरल होने लगा है। जिसको लेकर खूब चर्चा भी हेने लगी है। इस वीडियो को लेकर आपकी क्या राय है कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version