Akshara Singh और Pawan Singh Bhojpuri Viral Video

Bhojpuri Viral Video : अगर बात बोल्डनेस की हो तो पोर्न स्टार सनी लियोनी का नाम सभी की जुबान पर आता है। लेकिन क्या आपको पता है भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh की बोल्डनेस के आगे सनी लियोनी जैसी बड़ी स्टार भी पानी भरती है। उनके इंस्टाग्राम पर आपको उनकी तरह- तरह की फोटोज देखने को मिल जाएगी जो बिकनी से लेकर डांस वीडियो तक है। वैसे तो अक्सर वो अपने बोल्ड अवतार के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम स्टार भी कहा जाता है जिन्हें फैंस खूब फॉलो करते हैं। Akshara Singh के मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर इतने बोल्ड फोटो पड़े हैं, जिन्हें देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पाते हैं।

इस बीच Akshara Singh का नया म्यूजिक वीडियो  ‘दइया रे दइया’ (Daiya Re Daiya) यूट्यूब पर रिलीज हुआ है और गाने में एक्ट्रेस भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह   (Pawan Singh) के साथ जलवे बिखेरते हुए नजर आ रही हैं।

इसमें उनका देसी अवतार में आग लगा रही हैं। उनके इस गानें को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। जो भी इस गाने को देख रहा है वह देखता ही जा रहा है। आपको बता दें, पवन सिंह  (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) दोनों मल्टी टेलेंटेड कलाकार हैं, दोनों ने अपनी बेहतरीन गायकी और अभिनय के दमपर भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई है।

ये भी पढ़ें Bhojpuri Sexy photo:  भोजपुरी बाला Namrata Malla की बोल्डनेस के आगे फेल है Sunny Leone 

आपको बता दें, अक्षरा सिंह और पवन सिंह का यह गाना ‘दईया रे दईया’ उनकी सुपरहिट फिल्म ‘धड़कन’ का है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, इन दोनों कलाकारों का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है। ‘दईया रे दईया’ के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है। है। ‘दईया रे दईया’ गाना लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होता जा रहा है। इस वीडियो को देखते-देखते महज  कुछ दिनों में ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इस सुपर हिट गानें पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यही कारण है कि, इस बोल्ड गानें को खूब सर्च किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version