फैशन के मामले में मलाइका अरोड़ा सभी को मात देती नजर आती है। मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें तो उनका सबसे पसंदीदा रंग ब्लैक है। मलाइका अरोड़ा ब्लैक कलर के कपड़े पहनकर इवेंट में शामिल हुई। इस बार उन्होंने जो आउटफिट पहना हो यकीन एकदम अलग रहा और ड्रामा एलिमेंट लिए सोशल मीडिया पर छा गई। मलाइका ने फ्लोर लेंथ गाउन पहना है जिसकी फिटिंग उनके फिगर को कॉन्प्लीमेंट कर रही है। ‌

मलाइका अरोड़ा ने जो गाउन पहना हुआ है उसमें ऊपर भी नेक लाइन देते हुए फ्रंट से बटन लगाए हुए हैं। वहीं गाउन के नीचे से ऐड की गई प्लेयर्स प्लेट्स देखी जा सकती हैं। आउटफिट में ड्रैमेटिक एलिमेंट उनका स्टीफ कॉलर पोर्शन अच्छा लग रहा है। उनकी इस ड्रेस में बिलिंग एलिमेंट जरा सा भी नहीं है लेकिन इसकी कमी को मलाइका अरोड़ा ने जूलरी से पूरा किया है।

यह भी पढ़े:  संजय दत्त ने ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के लिए हर रोज 25 किलो का कवच पहनकर करी थी शूटिंग

मलाइका अरोड़ा ने मल्टीपल स्टडिड रिंग्स और गले में नेकपीस पहना हुआ है। अपने कवर्स को फ्लांट करती मलाइका ने सिल्की पोनीटेल और नो मेकअप लुक के साथ कंप्लीट किया है। इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा की एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक छोटे बच्चे के साथ हाथ मिलाते नजर आ रही हैं। इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा गया है adorable little date.

मलाइका अरोड़ा के इस रुख को देखकर अर्जुन कपूर भी काफी एंप्रेसिव नजर आए। मलाइका अरोड़ा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की फैशन डीवा है। उनके हर लुक पर फैंस फिदा हो जाते हैं। अपने फैशन स्टाइल से मलाइका अरोड़ा ने लोगों का दिल जीता हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version