Bhojpuri Viral Video:   भोजपुरी गानों से लेकर भोजपुरी सिनेमा में अपनी आवाज और एक्टिंग के दम पर अनोखी पहचान बनाने वाले (Pawan Singh) का जब भी कोई गाना आता है तो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देता है।भोजपुरी गानों के सुपर स्टार कहे जानें वाले पवन सिंह (Pawan Singh) का जब भी कोई नया गाना आता है तो वह आग लगा देता है। पवन सिंह (Pawan Singh) किसी भी एक्ट्रेस के साथ गजब की कैमिस्ट्री बैठाने में कामयाब हो जाते हैं। ऐसा ही एक शानदारा गाना उनका मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमर वायरल हो रहा है। जिसमें वह   एक्ट्रेस रितु सिंह (Ritu Singh) के साथ लटके-झटके और प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। भोजपुरी फिल्म Crack Fighter के भोजुपरी गाने ‘ढिबरी में रहुवे ना तेल’ (Dhibari Me Rahuwe Na Tel) ने फैंस का दिल जीत लिया है।

यूट्यूब पर ये गाना जमकर वायरल हो रहा है। हैरानी की बात ये है कि, इस गाने को अब तक करोड़ो व्यूज मिल चुके है,और ये गाना लगातार आगे बढ़ता जा रहा है। इस गानें पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। फैंस जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। ‘ढिबरी में रहुवे ना तेल’ (Dhibari Me Rahuwe Na Tel) गाने पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।रितु सिंह (Ritu Singh) की कातिलाना अदा इस गाने के वीडियो में आपके पसीने छुड़ा रहा है। इस गाने को अबतक 982,123 लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें Bhojpuri Viral Video : Akshara Singh और Pawan Singh का ये गाना नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

‘ढिबरी में रहुवे ना तेल’ (Dhibari Me Rahuwe Na Tel)  गाने में पवन सिंह का आवाज के साथ इंदू सोनाली की आवाज ने फैंस को घायल कर दिया है। आपको बता दें, इस गाने का बोल  Zahid Akhtar ने लिखा है।

जबकि इस गाने का म्यूजिक छोटे छोटे बाबा (Chote Baba) ने दिया है। गाना जिस तरह से वायरल हो रहा है। उसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, पवन सिंह का जादू फैंस पर किस तरह से  चढ़कर बोलता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version