कार्तिक आर्यन और कियारा की मोस्ट अवेडिट फिल्म ‘भुल भूलैया 2’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी कड़ी में फिल्म भूल भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो आपको डराने के लिए काफी है। ‘भूल भुलैया 2’ में जहां कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार को रिप्लेस किया है, वहीं कियारा ‘मंजुलिका’ के रूप में दिखाई दी।

कार्तिक आर्यन, कियारा, तब्बू लीड रोल में

आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमे कार्तिक आर्यन, कियारा, तब्बू लीड रोल में नजर आ रहे है। बता दें कि मूवी के ट्रेलर में आपको सस्पेंस, हॉरर, रोमांस और कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है हवेली के उसी दरवाजे से जहां पिछली कहानी खत्म हुई थी। एक्ट्रेस तब्बू कहती हैं कि 15 साल बाद उसी दरवाजे ने फिर से दस्तक दी है। इसके पीछे कोई साधारण आत्मा नहीं बल्कि काला जादू करने वाली मोंजूलिका है।

कार्तिक का कॉमिक अंदाज

ट्रेलर में कार्तिक का कॉमिक अंदाज देखने को मिलता है। मस्ती मस्ती में कार्तिक पुरानी हवेली का दरवाजा खोलकर मंजुलिका को बाहर बुला लेते हैं। मंजुलिका बनकर कियारा आडवाणी सबके होश उड़ा देती हैं। ट्रेलर में चुड़ैल के पैर उल्टे होने से लेकर कई चीजें उड़ने जैसे डरावने सीन तक नजर आ रहे हैं। यह ट्रेलर 3 मिनट 16 सेकंड का है।

यह भी पढ़े : Weather News: मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR में जारी किया यैलो अलर्ट, इन राज्यों में चलेंगी गर्म हवाएं

20 मई 2022 को रिलीज

‘भूल भुलैया 2’ पहले साल 2021 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना का वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था। अब ‘भूल भुलैया 2’ सिनेमाघरों में 20 मई 2022 को रिलीज किया जाएगा। ‘भूल भुलैया 2’ साल 2007 में आई इसी टाइटल की फिल्म का सीक्वल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version