Big Boss 16 Updates: पिछले हफ्ते बिग बॉस 16 में शेखर सुमन ने एक नया सेग्मेंट शुरू किया था जिसका नाम रखा था ‘बिग बुलेटिन विद शेखर सुमन।’ पिछले एपिसोड में उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गौतम से बात की थी। इस बार निमृत कौर अहलूवालिया और शिव ठाकरे को तीखे सवालों का सामना करना पड़ा।

घर में बन चुके हैं छोटे छोटे ग्रुप्स

हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में छोटे-छोटे ग्रुप्स बने हुए हैं। 16 अक्टूबर को आने वाले एपिसोड का जो प्रोमो दिखाया गया है, उससे सम्बंधित भी जनता ने सवाल किये हैं। निमृत कौर अहलूवालिया से एक महिला ने पूछा, “निमृत आप ये कहते हो कि आप अकेले इस गेम को खेल रही हैं लेकिन जब टास्क की बात आ जाती है तो आपको बंदे चाहिए, ग्रुप बनाने के लिए।”

Must Read: Mouni Roy Photos: टीवी की नागिन ने खूबसूरत लहंगा पहनकर दिखाया हसीन अवतार, किलर एक्सप्रेशन देख घायल हुए फैंस

निमृत कौर अहलूवालिया और प्रियंका चौधरी में हुई बहस

ग्रुप के बारे में पूछे गए जनता के सवाल सुनने के बाद शेखर सुमन निमृत कौर से पूछते है कि “इस बात में कितनी सच्चाई है?” तब निमृत जवाब देतीं हैं “तोहमत लगाना एक ग्रुप है।” उनके इस जवाब पर पलटवार करते हुए कहतें हैं कि “ग्रुप है तो उस बात को मानो।” ठीक इसी दौरान प्रियंका भी इस बात- चीत में कूद पड़तीं हैं। प्रियंका कहती हैं कि “सबको लगता है कि ग्रुप है लेकिन बस ग्रुपवालों को नहीं लगता है कि ग्रुप है। जनता को दिखता है कि क्या ग्रुप है और क्या नहीं है।”

Must Read:Urfi Javed: Zeenat Aman के नक्शेकदम चलीं इस हसीना ने लगाई बारिश में आग, बोलीं – ‘हाय हाय ये मजबूरी’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version