Bigg Boss 16: बिग बॉस का सीजन 16 (Bigg Boss 16) जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे कुछ घरवालों के बीच तनातनी भी काफी देखने को मिल रही है। इस बीच श्रीजिता डे (Sreejita De) शनिवार को बिग बॉस 16 से एलिमिनेट होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं। घर से बेघर होने के बाद श्रीजिता डे ने टीना दत्ता (Tina Datta) के खिलाफ खुलकर बात की। शनिवार का वार में सलमान खान ने श्रीजिता के घर से बाहर होने की घोषणा की थी। वहीं बाहर आने के बाद एक्ट्रेस बिग बॉस कंटेस्टेंट टीना दत्ता पर जमकर हमलावर हैं।

असली रंग से भी हूं वाकिफ

श्रीजिता के फैंस उनके घर से बेघर होने से काफी परेशान हैं क्योंकि उन्होंने शो में अच्छी छाप छोड़ी थी। मान्या सिंह के साथ उनकी लड़ाई से लेकर टीना दत्ता के साथ उनके इक्वेशन तक को फैंस काफी पसंद कर रहे थे। वहीं घर से बाहर आने के बाद श्रीजिता टीना के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा, ”मैं उन्हें कई सालों से जानती हूं इसलिए मैं उनके असली रंग से भी वाकिफ हूं। मेरा उनके साथ अतीत में भी कुछ खास अनुभव नहीं रहा है क्योंकि वह बहुत इन्सेक्युर है। वह हमेशा लोगों को पोक करती हैं।”

ये भी पढ़ें: Athiya Shetty And KL Rahul Marriage: होटल नहीं बल्कि इस खास जगह पर होगी कपल की शादी, वेडिंग वेन्यू कन्फर्म

घिनौना खेल खेल रही है टीना

घर में एंट्री के समय दिखाया गया कि दोनों अच्छे दोस्त हैं। हालांकि, घर में उनके बीच कोई समीकरण देखने को नहीं मिला। शो में यह स्पष्ट हुआ कि श्रीजिता को टीना पसंद नहीं थी। वहीं श्रीजिता ने अपने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। टीना के साथ अपने समीकरण के बारे में बात करते हुए श्रीजिता ने कहा, “मैं उन्हें 10 साल से जानती हूं और मुझे उनके बारे में पहले से ही एक विचार है। मुझे नहीं पता था कि वह वही बदसूरत खेल खेल रही है जो उसने मेरे साथ ‘उतरन’ शो में खेला था। वह घर के अंदर वही घिनौना खेल खेल रही है।”

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

क्या श्रीजिता की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

एक्ट्रेस ने कहा, “अब जब मैं बाहर हूं तो मुझे बहुत सी चीजें पता चल रही हैं जैसे कि वह लगातार मेरी पीठ में छुरा घोंप रही है या मेरे बारे में बदसूरत या बुरी बात कर रही है जिसकी आवश्यकता भी नहीं है। वह उन लोगों के साथ छेड़छाड़ करने की भी कोशिश कर रही थी जो मेरे करीब आ रहे थे क्योंकि वह थी मुझे घेरने या मुझे अलग-थलग करने की कोशिश कर रहा था और दूसरी ओर वह तीन अलग-अलग मौकों पर मेरे पास आई और मुझसे कहा कि एक साथ खेलो क्योंकि अगर हम एक साथ खेलते हैं तो हम मजबूत दिखेंगे।” वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि श्रीजिता फिर से बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version