सुशांत सिंह आत्महत्या मामले की जांच के लिए सीबीआई की एक बड़ी टीम मुंबई पहुंच गई है। दिल्ली से सीबीआई टीम मुंबई पहुंची है। सुशांत केस की जांच के लिए सीबीआई टीम ने पूरा एक्शन प्लान -तैयार किया हुआ है। कि वो वहां पहुंच कर किस-किस से पूछताछ की जाएंगी। जिस वक्त सीबीआई टीम मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो वहां उनसे मीडिया ने रिया से जुड़े सवाल पूछे जिनका जवाब दिए बिना ही टीम निकल गई।

आपको बताते चलें कि कि सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सीबीआई के हाथ में सुशांत केस की कमान सौपने का आदेश दिया था। वहीं बिहार के वरिष्ठ अधिकारी को क्वारंटाइन करने के बाद बीएमसी का कहना है कि वो सुशांत केस में मुंबई आ रही सीबीआई टीम को क्वारंटाइन नहीं करेंगी। वहीं बीएमसी ने सीबीआई को वहां सात दिन से ज्यादा रूकने की भी छूट दे दी है। सुशांत केस में सबसे पहले जिन लोगों से पूछताछ की जाएगी उनके नामों की भी खुलासा हो गया है।

सुशांत केस में सीबीआई की टीम में कुल 9 सदस्य होंगे। जो 3-3 की टीम में बटें होंगे। ये 9 लोगों की टीम सुशांत के आत्महत्या करने की वजह का पता लगाएगी। सीबीआई की एक टीम सबूतों और डायरी को लेकर छानबीन करेगी। वहीं दूसरी टीम रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों से पूछताछ करेगी। वहीं तीसरी टीम उन पहलुओं को देखेगी जिसमें बॉलीवुड गैंगबाज़ी और दुबई माफ़िया को लेकर जांच करेगी। इससे पहले सीबीआई टीम मुंबई पुलिस से मिलेगी।

इससे पहले बीएमसी के तेवर सीबीआई टीम को लेकर बदले बदले नजर आ रहे थे। बीएमसी का कहना था कि सीबीआई अगर मुंबई में 7 दिन से कम रूकेगी तो उनको कोई दिक्कत नहीं होगी लेकिन अगर वो 7 दिन से ज्यादा मुंबई में रूकते हैं तो उसके लिए सीबीआई टीम को गृह पृथक-वास से छूट के लिए आवेदन करना होगा।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version