पिछले कुछ दिनों से मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस का नाम सामने आ रहा था। लेकिन हर बार यह कहकर टाल दिया गया किस सिर्फ यह एक नॉर्मल पूछताछ है। लेकिन अब इस मामले में बड़ा एविडेंस हाथ लगा है। जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर के बीच नजदीकियों की बात सामने आई है। अब ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों की अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही है।

जांच एजेंसियों के हाथ लगी इस तस्वीर जैकलिन और महा ठग सुकेश चंद्रशेखर नजर आ रहे हैं। सबसे चौंकाने वाली बात यह है की तस्वीर उस वक्त की है जब सुकेश अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आया था और उसके बाद वह बकायदा फ्लाइट से चेन्नई पहुंचा था

यह तस्वीर है चेन्नई के एक फाइव स्टार होटल की है। तस्वीर की बात करें तो आप इसमें सुकेश के हाथ में जो आईफोन 12 प्रो देख रहे हैं दरअसल यही वह फोन था जिसमें इजरायल के सिम कार्ड का इस्तेमाल कर दो सौ करोड़ की वसूली को अंजाम दिया गया था।सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि जमानत के दौरान भी सुकेश यही मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहा था। एजेंसी के लिए तस्वीर इसलिए भी अहम है क्योंकि इसमें फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन को सुकेश के साथ-साथ देखा जा सकता है।दोनों आपस में बेहद ही रोमांटिक मोमेंट शेयर कर रहे हैं।एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक सुकेश ने जैकलीन के लिए इन मुलाकात के लिए बाकायदा प्राइवेट जेट का बंदोबस्त भी किया था।

मिली जानकारी के मुताबिक सुकेश ने जैकलिन को धोखे से अपनी दोस्ती के जाल में फंसाया था। सुकेश ने खुद को चेन्नई का एक बड़ा बिजनेसमैन बनकर जैकलिन से दोस्ती की और फिर जैकलिन को करोड़ों के महंगे गिफ्ट भी सुकेश ने दिए थे। यही वजह थी कि जैकलिन को ईडी ने समन किया था।

बता दें कि दिसंबर के पहले हफ्ते में ही ED मनी लांड्रिंग के इस मामले में एक बेहद महत्वपूर्ण चार्जशीट दिल्ली की कोर्ट में दाखिल करने भी जा रही है जिसमें सुकेश और जैकलीन के कनेक्शन का भी पूरा जिक्र किया गया है। साथ ही एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा और सुकेश के कनेक्शन का भी जिक्र किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version