बिग बॉस के सीजन 10 में अपनी हरकतों और कारनामों से एक अलग पहचान बनाने वाले स्वामी ओम का आज निधन हो गया है। स्वामी ओम को उनके झूठ और बड़बोलेपन के लिए जाना जाता है। बिग बॉस में वो अकसर घरवालों और होस्ट सलमान खान से लड़ते हुए नजर आ चुके हैं। बिग बॉस में उन्होंने एक टास्क के दौरान सारी हदें पार करते हुए पहले एक बोल में टॉयलेट किया और उसे बानी जे पर फेंक दिया था। जिसके बाद उन्हें बिग बॉस के घर से जाना पड़ा था।

स्वामी ओम का विवादों से था पुराना नाता

एक टीवी शो के दौरान भी उनकी पिटाई कर दी गई है। इसी तरह उनके कई सारे ऐसे वीडियो वायरल हुए जिसमें स्वामी ओम को कई सार्वजनिक स्थानों पर पीटा गया था। सोशल मीडिया पर अकसर लोग उनका मजाक बनाते रहते थे।

स्वामी ओम की कैसे हुई मौत?

अचनाक से स्वामी ओम की मौत ने उनके फैंस को बड़ा झटका दिया है। सोशल मीडिया पर स्वामी ओम को लेकर खबरें वायरल होना शुरू हो गई हैं। आपको बता दें, स्वामी ओम पिछले कुछ दिनों से बीमार थे और 15 दिन पहले लकवे का शिकार हो गए थे। जिसकी वजह से आज उनका निधन हो गया। स्वामी ओम के निधन की खबर उनके दोस्त मुकेश जैन के बेटे अर्जुन जैन ने दी है। अर्जुन जैन का कहना है कि, स्वामी ओम को 3 महीने पहले कोरोना भी हुआ था। लकवा मारने के बाद उन्हें चलने फिरने में बहुत परेशानी होने लगी थी। स्वामी ओम का इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल मे चल रहा था। स्वामी ओम का निधन अपने गाज़ियाबाद वाले घर पर हुआ। खबरों की माने तो स्वामी ओम का अतिम संस्कार आज दिल्ली के ही निगम बोध घट पर किया जाएगा। जिसमें उनके परिवार के लोग शामिल होंगे।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version