NEW DELHI: टीवी एक्ट्रेस निशा रावल हाल ही में अपने पति के साथ विवाद को लेकर सुर्खियों में आईं थी जहां उन्होंने अपने पति और एक्टर करण मेहरा पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।मई में करण को मुंबई के गोरेगांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। निशा ने लिखित शिकायत में करण पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे। अब भी करण और निशा कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं और इसी बीच खबर आ रही हैं कि निशा सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 15 ओटीटी में भाग लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक निशा की टीम पहले से ही शो के प्रोडक्शन हाउस के साथ शो में पार्टिसिपेट करने को लेकर बातचीत कर रही है। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है और  वो अगस्त के आखिर तक फाइनल कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी करेगी। शो आधे सितंबर के आस-पास ऑन एयर हो सकता है। हाल ही में निशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वो गोल्डन कलर की ड्रेस में नजर आ रही थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा-उस दरवाजे से बाहर निकल आई जिसमें मेरी हड्डियों के जरिए मेरी स्किन को जकड़ा था..मैंने खुद को नहीं बदला है बल्कि मेरे कंधों ने नए जिम्मेदारी को उठाया है..मेरे मन, शरीर और आत्मा को धन्यवाद ..जिन्होंने कभी मेरा साथ नहीं छोड़ा.. कभी हार नहीं मानी…मैं जीवन के लिए अपनी खुद की बेस्टी हूं। विश्वास बरकरार रखना!..।

यह भी पढ़े एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने किया निशा रावल का सपोर्ट, कहा – चेहरे पर लग चोट बता रही है कि उसके साथ मारपीट हुई है।

इस पोस्ट के बाद से ही एक्ट्रेस के बिग बॉस 15 जाने के कयास लगने लगे थे। सोशल मीडिया पर भी फैंस ने उनसे सवाल भी किये थे लेकिन एक्ट्रेस ने कोई खुलासा नहीं किया था। फिलहाल एक्ट्रेस निशा अपने बेटे के साथ रह रही हैं और पति करण मेहरा के खिलाफ कानूनी लड़ाई भी लड़ रही हैं। दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दे दी है। मामला कोर्ट में चल रहा है।

Share.
Exit mobile version