बिग बॉस 15 में रोज नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं।  बिग बॉस 15 में एलिमिनेशन का दौर शुरू हो चुका है। उमर रियाज को शो के बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। हालांकि फैंस को बिग बॉस का फैसला बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और अब शो को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है। बिग बॉस पर पक्षपात करने का आरोप लग रहा है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब शो को लेकर विवाद हुआ हो। हर सीजन में ऐसा कुछ ना कुछ देखने को मिल जाता है। अब सोशल मीडिया पर उमर रियाज को लेकर बिग बॉस पर पक्षपात के आरोप लग रहे हैं।

जनता ने लगाए बिग बॉस पर पक्षपात के आरोप


उमर रियाज के एलिमिनेशन के बाद ट्विटर पर उमर के भाई आसिम रियाज और हिमांशी खुराना समेत कई हस्तियों ने अपनी बात रखी है। असीम रियाज ने लिखा-अच्छा खेला @realumarriaz” लव यू ब्रो “। वहीं हिमांशी ने बीबी 15 के मेकर्स को फटकार लगाते हुए ट्वीट किया और लिखा वो जो करना चाहते हैं वो करते हैं….वोट करवाओ या फिर निकाल दो…. या बश कर के मानसिक स्वास्थ्य भी खराब कर दो ….. अच्छा खेला उमर @realumarriaz। वहीं ट्विटर पर लगातार बिग बॉस के फैसले को गलत ठहराया जा रहा है। बता दें कि उमर को टास्क के दौरान हाथापाई करने के बाद घर से निकाला गया है। टास्क के दौरान उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल के बीच थोड़ी धक्का-मुक्की हुई थी जिसके बाद बिग बॉस ने वोटिंग का सहारा लिया और उमर को बाहर कर दिया। 

यह भी पढ़े:टीवी के पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बाघा हुए कोरोना संक्रमित


सभी ने किया उमर रियाज का सपोर्ट


शेफाली बग्गा ने लिखा- #UmarRiaz बेदखल? सच में ? आपने सही नहीं किया # BigBoss… अगर आप मतदान देखें तो वो टॉप 5 में 100% था। लेकिन क्या घर में बाहर के वोट की कोई कीमत नहीं होती ….कभी घर में ही वोटिंग करा के निकल देते हैं..तो कभी जनता के नाम पर फेक वोटिंग करके निकाल देते हैं।एक तरफ जहां पब्लिक वोटिंग के आधार पर उमर को बाहर निकाला गया। वहीं दूसरी तरफ खुद पब्लिक इस फैसले से नाराज है। जनता का कहना है कि वोटिंग फेक थी। बिग बॉस 15 से बाहर होने के बाद उमर के सपोर्ट में ट्विटर पर 1.25 मिलियन से ज्यादा ट्वीट हुए। जो साफ बताते हैं कि जनता उमर के साथ है और वहीं उनके लिए विनर है।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version