बिग बॉस 15 की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार राखी की हरकतों ने सबको डरा दिया है। सभी घरवाले राखी की अजीबोगरीब हरकतों से परेशान और सहमे हुए हैं। हाल ही में शो में क्रिसमस सेलिब्रेशन हुआ। जिसे घरवालों ने काफी अच्छे तरीके से इंजॉय किया। लेकिन अब क्रिसमस सेलिब्रेशन के बाद राखी को आधी रात को अजीबोगरीब हरकतें करते हुए देखा गया। जिसे देखकर घरवालों के पसीने छूट गए।दरअसल  बिग बॉस 15 का नया प्रोमो सामने आया है । प्रोमो में रश्मि देसाई राखी से काफी डरी हुई हैं।

राखी ने उड़ा दी सभी घरवालों की नींद


दरअसल  बिग बॉस 15 का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि आधी रात का समय है और रश्मि देसाई और उमर रियाज कुछ बातें कर रहे हैं। तभी राखी सावंत सोते-सोते कुछ अजीब हरकतें करने लगती हैं। वो सोते-सोते हाथ-पैर मारने लगती हैं और बिस्तर पर लेटे अजीबोगरीब आवाजें निकालने लगती हैं। ये हरकतें देखकर रश्मि और उमर डर जाते हैं। रश्मि राखी पर कंबल डालने की कोशिश करती हैं लेकिन राखी की हरकतों को देखकर इनकी चीख निकल जाती है। इसके बाद उमर राखी के पास जाते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उमर राखी को जैसे ही टच करते हैं, वो चिल्ला उठती हैं। इस नए  प्रोमो को देखते हुए तो लगता है कि शो में राखी कुछ नया और धमाकेदार करने वाली हैं।

यह भी पढ़े: बिग बॉस में शुरू हुआ तेजस्वी और करण का रिश्ता क्या खत्म हो जाएगा?

कलर्स ने शेयर किया नया प्रोमो


नए प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा- राखी ने नींद में किया कुछ महसूस, है ये कोई समस्या या उनका अनोखा रूप। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब राखी ने भूतिया हरकत करने की कोशिश की हो। पिछले सीजन में भी राखी ने जूली बन सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि अब देखना होगा कि राखी के इस नए रूप के पीछे की असली कहानी क्या है इसके लिए आपको बिग बॉस देखना होगा। फिलहाल शो में आपको राखी और शमिता की लड़ाई भी देखने को मिलेगी। बहस इतनी बढ़ जाएगी कि शमिका रोन लगेंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version