बिग बॉस 15 ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। शो को वूट पर 8 अगस्त से देख सकेंगे। इस बार शो को फिल्म निर्माता करण जौहर होस्ट करेंगे। वहीं वीकेंड के वार पर सलमान खान शो में दबंगई का तड़का लगाएंगे। शो वूट पर टेलीकास्ट होने के 6 हफ्तों बाद टीवी पर ऑन एयर किया जाएगा। इस बार शो को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं तो शो का कंटेंट काफी बोल्ड रखा गया है। हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें करण जौहर ने रिवील किया है कि शो इस बार बेहद बोल्ड होने वाला है।

क्या होगा शो में इस बार नया

इस बार शो के फॉर्मेट में आपको काफी बदलाव देखने को मिलेगा। शो बाकी के सारे सीजन से बोल्ड होने वाला है। इस बार शो में ऑडियंस का भी पूरा इंटरफ्रेंस होगा। इस बार कॉमन व्यक्ति के पास अनकॉमन पावर होगी और वो बिग बॉस ओटीटी में रह रहे सदस्यों को सजा दे सकेंगे। साथ ही शो को 24 घंटे ऑडियंस लाइव देख पाएगी। शो में कंटेस्टेंट्स को मिलने वाले टास्क भी काफी खतरनाक होंगे। कुल मिलाकर शो  पहले से ज्यादा बोल्ड और क्रेजी होने वाला है।

यह भी पढ़े बिग बॉस 15 में सबकी लबर-लबर बंद करने आ रही हैं अक्षरा सिंह, वायरल प्रोमो में दिखा जबरदस्त एक्शन

फैंस शो के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने भी शो के कई कंटेस्टेंट के नाम रिवील कर दिये हैं। शो में नेहा भसीन, कुमकुम भाग्य अभिनेता जीशान खान, दिव्या अग्रवाल, रिधिमा पंडित, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और बॉलीवुड अभिनेता करण नाथ का आना कंफर्म हो चुका है। हाल ही में मेकर्स ने अक्षरा सिंह का प्रोमो भी रिलीज किया था। जिसमें एक्ट्रेस का भोजपुरी एक्शन दिखा था। प्रोमो में एक्ट्रेस कहती दिख रही थी-जो लोग हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम खराब कर देते हैं ना इन सबका लबर लबर बंद कर देंगे. वैसे तो हम जबरदस्ती का रोमांस के लिए जाने जाते हैं लेकिन यहां जरूरत पड़ी ना तो हमें एक्शन करना भी बराबर आता है। एक्ट्रेस का प्रोमो वाकई धमाकेदार है। प्रोमो देखने के बाद फैंस अब शो के रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

Share.
Exit mobile version