Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के हर एपिसोड में कुछ दिलचस्प देखने को मिलता है। आज रविवार 16 अक्टूबर का एपिसोड खास होने वाला है। बता दे कि बिग बॉस के घर से श्रीजीता डे को एविक्ट कर दिया गया है और अब अन्य 15 प्रतियोगी इसे लड़ना जारी रखेंगे। आज के एपिसोड की बात करें तो शिव ठाकरे बिग बॉस के घर में स्पेशल मसाज लेते हुए नजर आए हैं। आज के एपिसोड में देखा गया है कि अब्दु रोजिक शिव ठाकरे की कमर की मसाज कर रहे हैं।

कमर की मसाज करवाते शिव ठाकरे

एपिसोड में देखा जा सकता है कि शिव ठाकरे आराम से बेड पर लेटे हुए हैं। इसके बाद अब्दु रोजिक उनकी कमर को मालिश कर रहे हैं। इस दौरान छोटा कंटेंस्टेंट मसाज करते हुए गाना भी गाता है। गाना गाते हुए कहता है कि पापा कहते हैं बड़ा काम करेगा। वही साइड में बैठी टीना भी उनको देखकर हैरान हो जाती हैं और उनके साथ गाना गाना शुरू कर देती हैं। इस एपिसोड में उन दोनों का बॉन्ड बेहद ही प्यारा नजर आया है, हर कोई उनके इस बॉन्ड की तारीफ कर रहा है।

Also Read- Bigg Boss 16: निमृत और प्रियंका में कौन घरवालों को लगता है सच्चा और कौन है फेक, टास्क में हुआ खुलासा

घर का माहौल लाइट करते साजिद और अब्दू

बता दे कि कल के एपिसोड में सलमान खान ने शालीन की जमकर क्लास लगाई इसके बाद सुम्बुल को बड़े ही अच्छे से समझाया। वहीं आज के एपिसोड में शेखर सुमन ने कई लोगों के मुखोटे हटाने की कोशिश की है। आज संडे के एपिसोड में जनता ने घर वालों का हाल लिया है बिग बॉस 16 के प्रोमो में दिखाया गया कि शेखर सुमन घर में आकर माहौल थोड़ा लाइट कर देते हैं तो आते ही अब्दु रोजिक और साजिद को घर वालों को अलग-अलग चीजों में रेट करने के लिए कहते हैं।

Also Read- Sharp Memory: इन टिप्स को अपनाकर बच्चे के दिमाग को करें शार्प, हर एग्जाम में करेगा टॉप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version