Bigg Boss 16: छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय और कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16 आए दिन और भी मसालेदार होता जा रहा है। ये सीजन टीआरपी के मामले में टॉप पर हैं और दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहा है। शो शुरू हुए 5 हफ्ते हो चुके है। ऐसे में हर एपिसोड में कंटेस्टेंट के बीच बवाल देखने को मिला। वहीं इस सीजन में कई कंटेस्टेंट है, जिसकी गेम दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। उनमें अब्दू रोजिक का नाम सबसे पहले आता है। उनके शो में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में रात दुगनी चौगुनी बढ़ोतरी हुई है। वहीं आज के एपिसोड में अब्दू ने अपने दोस्तों को नॉमिनेटेड होने से बचाकर बाकी सभी कंटेस्टेंट को खतरे में डाल दिया। आइये जानते है किन किन सदस्यों का नाम शामिल है इस लिस्ट में-

नॉमिनेशन में अब्दु रोजिक ने खेल दी बड़ी गेम

अब्दू ने इस हफ्ते के कैप्टेन है और आज के एपिसोड में बिग बॉस ने उन्हें घरवालों में से किन्ही चार सदस्य को नॉमिनेशन प्रकिया से बचने के साथ-साथ इस हफ्ते सेफ करने का अधिकार दिया, जिस पर अब्दू ने अपने दोस्तों को नॉमिनेट होने से बचाकर बाकी कंटेस्टेंट को खतरे में डाल दिया। अब्दू ने इस हफ्ते नॉमिनेट होने से साजिद, निमृत, शिव और एमसी स्टैन को बचाया। इसके बाद घर में इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू हुई, जिसमें साजिद, निमृत, शिव और एमसी स्टैन को छोड़ सभी कंटेस्टेंट नॉमिनेशन प्रक्रिया में शामिल हुए और इस हफ्ते के लिए गोरी नागोरी, सुम्बुल और प्रियंका नॉमिनेटेड हुए।

Also Read: Isha Koppikar Narang: ईशा ने शाहरुख संग स्क्रीन शेयर करने के मोमेंट को किया याद, किंग खान की तारीफों के बांधे पुल

साजिद गोरी से हुए काफी गुस्सा

आज के एपिसोड में फिर से साजिद गोरी से काफी ज्यादा नाराज हो गए हैं, क्योंकि आज अंकित का बर्थडे सेलिब्रेशन किया गया, जिसके लिए बिग बॉस ने उनके लिए केक भेजवाया था। इसके बाद साजिद सुम्बुल को ढूंढ रहे थे और साजिद गोरी से पूछते है कि सुम्बुल कहा है, लेकिन उन्होंने कहा कि मुझे पता नहीं। इस बात पर साजिद गोरी के बोलने के तरीके से काफी नाराज दिखे। उन्होंने शिव और एमसी स्टैन को कहा कि मुझे गोरी के बोलने का तारीका बिलकुल पसंद नहीं आया।

Also Read: Oppo A17K vs Samsung Galaxy M13: किसमें हैं ज्यादा दमदार फीचर्स, यहां जानिए अपनी कंफ्यूजन का जवाब

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version