Bigg Boss 16: छोटे पर्दे का मशहूर कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16 आए दिन और भी मसालेदार होता जा रहा है। ये सीजन दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहा है। शो शुरू हुए 5  हफ्ते हो गए है और शो की छठे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है। हर एपिसोड में कंटेस्टेंट के बीच बवाल देखने को मिला। आज के एपिसोड में काफी हाई वोल्टेज ड्रामा के साथ-साथ कई घरवालों का फनी अंदाज देखने को मिल रहा है। इस हफ्ते अब्दू घर का कैप्टेन है। उन्होंने आज तीन घरवालों को घर के जेल में भेजा। इस दौरान घरवाले उनसे माफी मांग रहे थे तभी उन्होंने तीन को जेल में डाल दिया। आइये जानते है क्या पूरा माजरा-

अब्दू ने निमृत, शिव और शर्लिन को जेल में डाला

बता दें कि आज के एपिसोड में घर में तीन सदस्य निमृत,शिव और शर्लिन को अब्दू ने घर के नियम तोड़ने के लिए जेल में डाल दिया। उनके सामने शिव और शर्लिन गिरगिरराते रहे हैं, लेकिन अब्दू अपनी दोस्ती को साइड रखकर कैप्टेंसी का फर्ज निभाते दिखे। अब्दू ने शिव और शर्लिन को 10-10 मिनट के लिए जेल में डाला था। वहीं अब्दू निमृत को जेल में डालते है तो सभी घरवाले हैरान हो जाते हैं, क्योंकि घरवालों को लगता है कि अब्दू के दिल में निमृत के लिए सॉफ्ट कॉर्नर हैं।

Also Read: Isha Koppikar Narang: ईशा ने शाहरुख संग स्क्रीन शेयर करने के मोमेंट को किया याद, किंग खान की तारीफों के बांधे पुल

अर्चना और अब्दू के बीच हुई लड़ाई

आज अर्चना और अब्दू के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई हैं। अर्चना अब्दू को निमृत का नाम लेकर छेड़ रही थी, जिस पर अब्दू काफी ज्यादा नाराज हो जाते हैं। बता दें कि अर्चना अब्दू को कहते है कि निमृत घर में सो रही और मुर्गा बोला हैं। इस पर अब्दू चेक करने के लिए निमृत के पास जाते हैं, लेकिन वो अपना काम कर रही होती हैं। इस पर अब्दू काफी ज्यादा गुस्सा हो जाते हैं और अब्दू उन्हें जेल में जाने के लिए कहते है, लेकिन वो उनके पीछे की वजह पूछने लगती हैं और सभी घरवाले अर्चाना पर गुस्सा होने लगते हैं।

Also Read: Oppo A17K vs Samsung Galaxy M13: किसमें हैं ज्यादा दमदार फीचर्स, यहां जानिए अपनी कंफ्यूजन का जवाब

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version