Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। शो में कई कंटेस्टेंट हैं जो काफी अच्छा खेल रहे हैं। वही शो में आने के बाद कई कंटेस्टेंट की पॉपुलैरिटी में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है। खासकर अब्दू की पॉपुलैरिटी में काफी ज्यादा इजाफा हुआ हैं। अब्दू की मासूमियत को दर्शक के साथ-साथ घरवाले भी लाइक कर रहे हैं। वहीं आज के एपिसोड में शुक्रवार के वार में अब्दू घर के नए कैप्टेन बने हैं, जिसके बाद वो काफी ज्यादा खुश दिखाई दिए हैं और उन्होंने सभी घरवालों को उनकी जिम्मेदारी सौपी दी। इसके बाद अब्दू अंकित को रोस्ट करते नजर आए और वहां पर बैठे कुछ घरवाले जमकर हंसने लगे। आइये जानते है अब्दू ने अंकित को क्या कहा-

अब्दू ने अंकिता का उड़ाया मजाक

बता दें कि अंकित, प्रियंका, गौतम और सौन्दर्या एक साथ बैठे हुए थे, जहां पर प्रियंका अब्दू के ड्यूटी के बंटवारे पर डिस्कस कर रहे थे और अब्दू आ जाते हैं। प्रियंका कहने लगती है कि निमृत के सामने अब्दू की जुबान नहीं चल रही थी। इस पर अंकित अब्दू की खिंचाई करने लगते है। वही अब्दू वापस आते है और कहते है कि “देखे कौन बोल रहा है अंकित, जिसकी जुबान प्रियंका के सामने नहीं चलती है। आपकी जुबान इतने लंबी कैसी हो गई हैं”। इस पर वहां बैठे घरवाले हंसने लगते हैं।

ये भी पढ़ें: Kiara Advani Photos: थाई स्लिट गाउन में बेहद बोल्ड दिखीं कियारा आडवाणी, तस्वीरें दिए किलर लुक

शिव ने अब्दू को बनाया कैप्टेन   

बता दें कि शिव के सामने अब्दू, एमसी स्टैन और सुम्बुल कैप्टेन के उम्मीदवार थे। शिव ने सुम्बुल और एमसी स्टैन को कैप्टेंसी के दौर से बाहर कर दिया। इसके बाद अब्दू घर के नए कैप्टेन बन गए। बता दें कि सभी एक्स कैप्टेन ने अब्दू को पहले ही कैप्टन बनाने का प्लान बना चुके हैं। घर में नए कैप्टेन के लिए कैप्टेंसी टास्क हुआ, जिसमें एक्स कंटेस्टेंट को अधिकार था कि वो कैप्टेंसी के रेस से किसी भी घरवालों को बाहर कर सकते थे।

ये भी पढ़ें: फिटनेस और स्वास्थ्य को लेकर Pia Bajpiee रहती हैं सतर्क, कहा – ‘शरीर एक मंदिर है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version