Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के हर एपिसोड को दर्शक बेहद बेसब्री से इंतजार करते हैं। शो जैसे जैसे आगे बढ़ा रहा है तो शो में और भी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। घर में एक दो सदस्य को छोड़ दे तो सभी घरवालों की आपस में लड़ाई हो चुकी है। वहीं शो में कई सदस्य अपने आपको दर्शक के सामने नजर आने के लिए बिना वजह के किसी न किसी घरवालों से लड़ते दिखाई दे रहे हैं। बीत दिन का एपिसोड इविक्शन का दिन था और गोरी नागोरी घर से बेघर हो गई। वहीं बीते एपिसोड में सलमान खान ने कई कंटेस्टेंट को बड़ा झटका दे दिया। उन्होंने बतौर होस्ट अपने अधिकार का इस्तेमाल कर अर्चना गौतम की शो में वापसी करा दी। ये निर्णय उन्होंने ज्यादातर घरवालों को राजी कर लिया।

सलमान ने घरवालों से की हिंसा वाले दिन पर बात

बता दें कि सलमान खान ने पहले अर्चना से बात की और पूछा की आपने जो किया। वो सही था या नहीं, जिस पर अर्चना कहती है गलत था और नहीं करना चाहिए। वहीं सलमान घरवालों से बात करते हैं और अर्चना और शिव की लड़ाई वाले दिन की पूरी जानकारी घरवालों के जुबानों से लेते हैं, जिस पर सभी घरवालों ने अर्चना को गलत बताया, लेकिन कुछ घरवालों ने शिव को इसका जिम्मेदार बताया कि वो अर्चना को बाहरी बातों को लेकर प्रोवोक कर रहे थे।

Also Read: Sara Ali Khan Photos: सुकून की तलाश में नेचर की खूबसूरती में खोई सारा, पहाड़ों के बीच एंजॉय करती दिखीं एक्ट्रेस

सलमान ने शिव को कराया गलती का एहसास

वहीं सलमान खान ने सभी घरवालों को बताया कि जो अर्चना ने किया वो बहुत गलत था, लेकिन जो शिव ने किया वो भी गलत है। उन्होंने सभी घरवालों को बिग बॉस के घर के नियमों को बताया और शिव को घर के नियम तोड़ने के एहसास दिलाया, जिसके बाद शिव कान पकड़ कर सलमान ने माफी मांगते नजर आए थे। वहीं सलमान घरवालों को बताते कि अर्चना घर में वापसी आ रही हैं। 

Also Read: Punjab: लंपी वायरस पर काबू पाने के लिए सीएम भगवंत मान ने तैयार की योजना, 15 फरवरी से शुरू होगा टीकाकरण

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version