Bigg Boss 16: बिग बॉस का नए सीजन जैसे धीरे धीरे आगे बढ़ रहा है। शो में कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई और खटपट होना शुरू हो गया है। बीते रात के एपिसोड में गोरी नागोरी अर्चना गौतम के बीच काफी ज्यादा बड़ा झगड़ा हुआ। लड़ाई इतने ज्यादा बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे पर पानी फेकना शुरू कर दिया है। दोनों एक दूसरे पर चढ़ करते भी दिखाई दिए। वहीं दोनों को घर वाले रोका तब जाकर माहौल शांत हुआ। जब घर में एक तरफ लड़ाई चल रही है तो दूसरे तरफ कुछ घरवालों के बीच प्यार पनम रहा है। एक तरफ शालीन और टीना के बीच नजदीकियां बढ़ रही है। लेकिन इन नजदीकियों के बीच कुछ लोग तकरार लाने की कोशिश कर रहे है।

इन कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट

इस हफ्ते बिग बॉस के शो में कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं, जिसमे सुंबुल तौकीर खान, मान्या सिंह और शालीन भनोट का नाम शामिल है। इन तीन कंटेस्टेंट में से एक कंटेस्टेंट घर से बहार हो जाएगा। बिग बॉस ने घरवालों से सवाल किया था कि ऐसे दो सदस्य के नाम बताए जो घर में सबसे कम एक्टिव हैं। इसका जवाब देते हुए घर वालों ने सुंबुल तौकीर खान और मान्या सिंह का नाम लिया था। उन्होंने कहा कि वे दोनों किसी भी टास्क में खुलकर भाग नहीं लेते हैं। इसके लिए बिग बॉस ने सुंबुल और मान्या सिंह को सजा के तौर पर मास्क पहनने के लिए कहा था।

Also Read: UP News: गैंगरेप के बाद बोरी में बंद मिली महिला, SSP को भेजा गया नोटिस

शालीन को टीना के खिलाफ भड़काया

नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद ऐसा कुछ देखने को मिला जिसे देखकर सभी हैरान होगए, दरसल शालीन और टीना के बीच बढ़ती नजदीकियां कुछ लोगो को राज नहीं आ रही है तो वो उन दोनों में तकरार लाने की कोशिश कर रहे है। आज के एपिसोड में देखा जा सकता है कि एमसी स्टेन और सुंबुल शालीन को टीना के खिलाफ भड़काते है। जिसके बाद सुंबुल की वजह से शालीन और गौतम के बीच भयंकर भिड़ंत देखने को मिली। इस लड़ाई में टीना भी शामिल थी।

https://twitter.com/qualiteatweetz/status/1582772347777712128?s=20&t=_ySRkRxsMYhn_5OMKMouZQ

Also Read: Haryanvi Video: Rachna Tiwari ने बोल्ड डांस से सबको बनाया दीवाना, वीडियो देख लोग हुए सीटियां बजाने पर मजबूर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version