Bigg Boss 16: बिग बॉस का नया सीजन का आगाज हुए दो हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट दर्शकों के दिल में जगह बनाने की पूरा प्रयास कर रहे हैं। वहीं कई कंटेस्टेंट ने अपनी जगह दर्शकों के बीच बना भी चुके हैं। बिग बॉस में हर हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया होती है। जिसमे कमजोर कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया जाता है। आपको बता दें कि नॉमिनेशन के बाद उन खिलाड़ियों को घर से बहार जाने का खतरा होता है।

यह कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

इस हफ्ते बिग बॉस के शो में कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं, जिसमे सुंबुल तौकीर खान, मान्या सिंह और शालीन भनोट का नाम शामिल है। इन तीन कंटेस्टेंट में से एक कंटेस्टेंट घर से बाहर हो जाएगा। बिग बॉस ने घरवालों से सवाल किया था कि ऐसे दो सदस्य के नाम बताए जो घर में सबसे कम एक्टिव हैं। इसका जवाब देते हुए घर वालों ने सुंबुल तौकीर खान और मान्या सिंह का नाम लिया था। उन्होंने कहा कि वे दोनों किसी भी टास्क में खुलकर भाग नहीं लेते हैं। इसके लिए बिग बॉस ने सुंबुल और मान्या सिंह को सजा के तौर पर मास्क पहनने के लिए कहा था।

Also Read: Haryanvi Video: Rachna Tiwari ने बोल्ड डांस से सबको बनाया दीवाना, वीडियो देख लोग हुए सीटियां बजाने पर मजबूर

मान्या सिंह हुई भावुक

आपको बता दें कि इस हफ्ते सुंबुल तौकीर खान, मान्या सिंह और शालीन भनोट को नॉमिनेट किया गया। शालीन को बिग बॉस ने 2 हफ्ते लगातार नॉमिनेट होनी की सजा दी थी। यह सजा बिग बॉस ने शालीन को टास्क में अर्चना को धक्का देने पर मिली थी। नॉमिनेशन में अपना नाम सुनकर मान्या सिंह भावुक होती नजर आ रही थी। वो कहती है कि मुझे पता है कि इस हफ्ते में ही जानें वाली हूँ।

Also Read: Fawad Khan और Mahira Khan की फिल्म का चला विदेश में जादू, वीकेंड में 50 करोड़ का किया बिजनेस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version