Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के फिनाले को 5 हफ्ते बाकी है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स का गेम प्लान खुलकर सामने आ रहा है, जिसके कारण कई कंटेस्टेंट के बीच नोकझोंक देखने को मिल रही है। ऐसे में टीना दत्ता और शालीन भनोट की दोस्ती पर लगातार सवाल खड़े किए जा रहे है। वहीं इस वीकेंड के वार में सलमान खान टीना को भी समझाते नजर आए थे। वहीं टीना इस हफ्ते घर से बेघर हो गई थी, लेकिन उनकी दुबारा घर में एंट्री हो चुकी है, जिसके बाद घर में शालीन और टीना के बीच नोकझोंक देखने को मिल रही है।

टीना की घर में हुई वापसी

बता दें कि कलर्स टीवी ने बिग बॉस के आज के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि बिग बॉस शालीन को कहते है कि क्या आप 25 लाख रुपये गवाकर टीना को इस घर में वापस लाना चाहते, जिसके बाद शालीन बजर दबा देते है और टीना घर में आते ही शालीन पर भड़क जाती है और कहती है कि उस दिन बजर नहीं दबाया। आज क्यों बजर दबाया और आपको सोचने में इतना समय लगा। मै होती तो शालीन तीन तक गिनकर बजर दबा देती। मेरे जाने के बाद तुम डांस कर रहे थे। तुम अपने दोस्त के नहीं हो सकते हो तो किसी के भी नहीं हो सकते हो।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर 

घर से बेघर हो गई थी टीना

दरअसल, वीकेंड के वार में सलमान खान शालीन को कहते है कि टीना और सुम्बुल में से किसी को भी घर से बेघर नहीं करना चाहते तो बजर दबाएंगे, लेकिन शालीन ने बजर नहीं दबाया और टीना को वोट कम मिलने की वजह से घर से बेघर होना पड़ा। इसके बाद सलमान शालीन के फैसले की तारीफ करते है। वहीं शालीन को लग रहा था कि यह एक प्रैंक है और टीना घर से नहीं जाएंगी। 

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version