Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के हर एपिसोड में मनोरंजन का तड़का देखने को मिल रहा है। सीजन के हर एपिसोड का दर्शक बेहद बेसब्री से इंतजार करते हैं। शो जैसे जैसे आगे बढ़ा रहा है तो शो में और भी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। वही शो में आने के बाद कई कंटेस्टेंट की पॉपुलैरिटी में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है। खासकर अब्दू की पॉपुलैरिटी में काफी ज्यादा इजाफा हुआ हैं। अब्दू की मासूमियत को दर्शक के साथ-साथ घरवाले भी लाइक कर रहे हैं। बीते एपिसोड शुक्रवार वार था, जिसमें सलमान खान कई घरवालों की खिंचाई करते नजर आते है। वहीं शिव अब्दू को समझाते नजर आ रहे है कि उनकी पॉपुलैरलिटी की वजह से वो उनके साथ नहीं है। आइये जानते है आगे शिव ने क्या-क्या कहा-

अब्दू को समझाते नजर आए शिव

शिव और अब्दू सोफे पर बैठे हुए थे और शिव अब्दू को कह रहे है कि “मै आपके साथ इसलिए नहीं खड़ा हूं कि आप कैप्टेन हो या आप काफी ज्यादा पॉपुलर हो। मै आपके के लिए फील करते हूं, आप मेरे लिए फील करते हो और साजिद हम दोनों के लिए फील करते है। इसलिए हम एक साथ हैं”। वहीं अब्दू गोरी के लिए कहते नजर आए कि वो फेक है। गोरी शुरु में नार्मल गेम खेल रही थी और अब बदल गई है।

Also Read: Akshara Singh Photos: बीच सड़क पर हुस्न के जलवे बिखेरती दिखी ये भोजपुरी हसीना, तस्वीर देख हर कोई हुआ बेकाबू

साजिद के ग्रुप से दूर हुई गोरी नागोरी

बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन की शुरु से ही गोरी, एमसी स्टैन, अब्दू, साजिद और शिव एक दूसरे का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं, लेकिन इस ग्रुप में निमृत के आने के बाद खटास पैदा हो गई हैं। गोरी और एमसी स्टैन नहीं चाहते कि निमृत इस ग्रुप का हिस्सा बने, जिसके लिए शिव और एमसी स्टैन से बहस भी हुई थी। वहीं शिव निमृत को इस ग्रुप में शामिल करने की कोशिश में लगे हैं।

Also Read: Virat Kohli Birthday: जब कोहली के जन्मदिन पर Sachin Tendulkar ने…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Share.
Exit mobile version