Bigg Boss 16: बिग बॉस के नए सीजन का आगाज हो चुका है। शो को होस्ट सलमान खान कर रहे हैं। ये शो 1 अक्टूबर से ऑन एयर हुआ हैं। इस बार मेकर्स ने शो को पिछले सीजन से और ज्यादा पॉपुलर बनाने के लिए नए-नए पैंतरा अपना रही हैं। वहीं इस शो का विवादों से पुराना नाता हैं। अब महिला आयोग की चीफ स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को एक पत्र लिखकर शो के कंटेस्टेंट साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने की मांग की हैं।

स्वाति मालीवाल ने साजिद को शो से हटाने की मांग की

बता दें कि स्वाति मालीवाल ने हाल ही में एक ट्विट किया था, जिसमें वो बिग बॉस में साजिद की एंट्री का विरोध कर रही है। उन्होंने लिखा, “साजिद खान के ख़िलाफ़ 10 महिलाओं ने #MeToo मूव्मेंट के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे। ये सभी कम्प्लेंट साजिद की घिनौनी मानसिकता दिखाती है। अब ऐसे आदमी को Bigg Boss में जगह दी गयी है जो कि पूरी तरह ग़लत है। मैंने @ianuragthakur जी को पत्र लिखा है कि साजिद खान को इस शो से हटवाएं”।

Also Read: Rahul Koli: ऑस्कर में एंट्री के बाद Last Film Show के चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का कैंसर से निधन

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि साल 2018 में साजिद पर कई एक्ट्रेस ने हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इस आरोप के चलते फिल्म एसोसिएशन और इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) ने साजिद को बैन कर दिया था। हालांकि उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार कर दिया था। वहीं उनके शो में एंट्री पर कई सेलिब्रिटीज ने सवाल खड़े किए हैं, जिनमें मंदाना करीमी, सिंगर नेहा भसीन, शर्लिन चोपड़ा, उर्फी जावेद और देवोलीना भट्टाचार्या जैसे कलाकार शामिल हैं। बता दें कि लंबे समय से साजिद खान फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना रखे हैं और चार साल से घर में बेरोजगार बैठे हुए थे और उन्हें जैसे शो को ऑफर हुआ तो उन्होंने ऑफर को स्वीकार कर लिया।

Also Read: Rajendra Pal Gautam: धर्मांतरण कार्यक्रम के मामले में राजेंद्र पाल गौतम की बढ़ी मुश्किलें, पूछताछ करेगी पुलिस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version