Bigg Boss 16: जैसे-जैसे बिग बॉस 16 आगे बढ़ रहा है हर दिन लोगों के लिए नए ट्विस्ट एंड टर्न पेश किए जा रहे हैं। आज वीकेंड का वार एपिसोड में फैंस ही नहीं बाकी शो के कंटेंसटेंट भी हैरान होने वाले हैं। जी हां, अब तक आपने देखा होगा कि सलमान खान घर के सदस्यों को डांटते-फटकारते दिखाई देते थे। वहीं आज एक बार फिर ‘शनिवार का वार’ में सलमान खान नजर आएंगे।

टीना और शालीन की लगाई फटकार

बीते शुक्रवार सुम्बुल के पिता ने मौजूद टीना दत्ता और शालीन भनौट को जमकर फटकार लगाते नजर आए थे । जी हां, सुम्बुल तौकीर के पिता ने फेमस एक्ट्रेस और एक्टर टीना और शालीन की वाट लगाई। सुम्बुल तौकीर के पिता बिग बॉस में पहुंचते ही, उन्होंने बेटी के सामने शालीन और टीना दत्ता का कच्चा चिट्ठा खोल दिया। उन्होंने सुम्बुल को समझाया कि यह दुनिया वैसी नहीं है जैसा हम देखते है। जिस शालीन और टीना को सुम्बुल अपने जिगर का टुकड़ा बताती हैं, उनकी असलियत सुनकर सुम्बुल के होश उड़ गए थे। ऐसे में सुम्बुल अपने पिता से वादा करती है कि वह अब इस गेम को अच्छे से खेलेंगी और किसी पर डिपेंड नहीं रहेंगी।

Also Read: Malaika Arora Video: 48 की साल में उम्र में बेहद बोल्ड नजर आईं हसीना, अदाएं देखकर फैंस ने भरी आहें

सुंबुल को समझाते हुए दिखें सलमान खान

शुक्रवार के वार में सुम्बुल के पिता बिग बॉस के सेट पर आये थे। उन्होंने सुम्बुल को खूब समझाया की जो जैसा दीखता है वैसा नहीं है, लेकिन लगता है सुम्बुल इस बात को समझी ही नहीं। आज फिर वह शालीन और टीना के साथ बात करती हुई नजर आई। ऐसा लगता है कि वह अपने पापा की बात के आगे उन लोगो को रहती है। सुम्बुल के इस बर्ताव को देखते हुए सलमान खान खुद उनको समझाते है। सलमान सुम्बुल को बड़े ही प्यार से समझाते है कि आज यह सब जो हो रहा है जब आप 28 साल की होगी तो आपको इन बातों पर हँसी आएगी। तो इन सब बातों को छोड़िए और लाइफ में मूव ऑन करिए। सलमान सुम्बुल को समझाते है कि जब सामने वाले के अंदर फीलिंग्स न हो तो हमे मूव ऑन कर लेना चाहिए।

Also Read: Tiger 3 ईद पर नहीं बल्कि दिवाली पर होगी रिलीज, Salman Khan ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version