Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के हर एपिसोड में कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है, बिग बॉस के नए सीजन को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बाईट शुक्रवार को सुम्बुल के पिता ने आ कर घर में हड़कंप सा ही मचा दिया था। सुम्बुल के पिता ने शालीन और टीना की जमकर फटकार लगाई। जैसे जैसे शो आगे बढ़ रहा है, वैसे वैसे दर्शकों का दिलचस्प बढ़ता ही जा रहा है।

सुम्बुल को समझाते नजर आए सलमान

आज के शनिवार के वार में भी कुछ अलग ही देखने को मिला। पहले सलमान खान ने शालीन की जमकर क्लास लगाई और फिर सुम्बुल को बड़े ही अच्छे से समझाया। दरसअल शुक्रवार के वार में सुम्बुल के पिता बिग बॉस के सेट पर आये थे। उन्होंने सुम्बुल को खूब समझाया की जो जैसा दीखता है वैसा नहीं है, लेकिन लगता है सुम्बुल इस बात को समझी ही नहीं। आज फिर वह शालीन और टीना के साथ बात करती हुई नजर आई। सुम्बुल के इस बर्ताव को देखते हुए सलमान खान खुद उनको समझाते है। सलमान सुम्बुल को बड़े ही प्यार से समझते है। सलमान सुम्बुल को समझते है कि जब सामने वाले के अंदर फीलिंग्स न हो तो हमे मूव ऑन कर लेना चाहिए।

Also Read: Hijab Controversy: जस्टिस हेमंत गुप्ता ने किया सुप्रीम कोर्ट को अलविदा: कहा, “एक जज का काम किसी को खुश करना नहीं है”

किसका पलड़ा भारी

इसके बाद सलमान खान घरवालों के साथ साम दाम दंड भेद का गेम खेलते हुए नजर आते है। इस साम का मतलब है सम्मान। तो सबसे पहले इस गेम का शिकार बनती है प्रियंका और निमृत। गेम के दौरान घरवालों को बताना है कि निमृत या प्रियंका में से घर में किसका पलड़ा भारी है। घरवालों को बताना है कि दोनों में किस की गेम सही हैं। सभी घर वाले दोनों कंटेस्टेंट्स से अपनी अपनी बॉन्डिंग के हिसाब से वियत करते है। लेकिन अंत में प्रियंका का पलड़ा भरी नजर आता है। आधे से ज्यादा घर वालों को लगता है प्रियंका सही गेम खेल रही है।

Also Read: Tiger 3 ईद पर नहीं बल्कि दिवाली पर होगी रिलीज, Salman Khan ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version