Bigg Boss 16: टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल और पॉपुलर शो बिग बॉस के इस सीजन में एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ता जा रहा है। शो में कंटेस्टेंट के कई ग्रुप बन चुके हैं और कई कंटेस्टेंट इन ग्रुप से निकल कर दूसरे ग्रुप में शामिल होने की कोशिश में लगे हैं। वहीं बीते एपिसोड में इस हफ्ते के नए कैप्टन के लिए कैप्टेंसी टास्क हुआ, क्योंकि आज बिग बॉस ने अर्चना गौतम को कैप्टन के पद से हटा दिया। बहरहाल कैप्टेंसी टास्क काफी ज्यादा रोमांचक दिखा। कैप्टेंसी टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट को आवाज आने पर एक भूतिया कमरे में भागकर एक चेयर पर बैठना था, जो पहले चेयर बैठेगा वो आगे की कैप्टेंसी टास्क में सभी कंटेस्टेंट से दौड़ में आगे रहेगा। वहीं बिग बॉस के बुलाने पर बारी-बारी कंटेस्टेंट को चेयर के नीचे छोटी सी जेल मे बैठना होता था। वहीं उस सदस्य को वहां रखे लिफाफे में खाने के सामान के नाम को पढ़कर उसे निर्णय लेना था कि वो खाने के सामान को चुने या चेयर पर बैठे हुए कैप्टन के उम्मीदवार को कैप्टेंसी टास्क में बरकरार रहने के लिए खाने के सामान छोड़ दे। अगर कोई सदस्य खाने को चुनता है तो चेयर पर बैठे हुए उम्मीदवार को कैप्टेंसी रेस से बाहर हो जाएगे और फिर चेयर के लिए एक आवाज आएंगी।

निमृत और प्रियंका की हुई बहस

जब कैप्टेंसी टास्क शुरू हुआ तो सबसे पहली आवाज आने पर शिव सबसे पहले चेयर पर जाकर बैठ गए। वहीं थोड़ी देर बाद बिग बॉस ने निमृत को बुलाया, जिसके बाद निमृत ने खाने के सामान को छोड़कर शिव को चेयर पर बैठे रहने का निर्णय लिया। जब सभी घरवालों को पता चला कि निमृत ने इतना सारे खाने के सामान छोड़ दिया है, जिसके बाद दो तीन घरवालों को छोड़ दे सभी उन पर बरसने लगे स्पेशली प्रियंका काफी ज्यादा नाराज दिखीं। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि प्रियंका और निमृत के बीच बहस होने लगी। वहीं निमृत और शिव को लग रहा था कि खाने का सामान घरवालों के लिए जरूरी है, जिसके बाद दूसरी आवाज पर एमसी स्टैन छोटी जेल बैठे के मौका मिला और उन्होंने खाने के सामान को चुना और शिव को कैप्टेंसी टास्क से बाहर करवा दिया।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

सौंदर्या खाने के सामान को नहीं चुनी पर घरवाले रहे चुप

जब चेयर पर बैठने के लिए दूसरी आवाज आई तो गौतम पहले चेयर बैठ गए और छोटी जेल में बैठने के लिए सौंदर्या का नाम सामने आया। सभी घर वालों को पता था कि सौंदर्या गौतम को कैप्टेंसी टास्क में बरकरार रहने के लिए खाने के सामान को छोड़ देगी और ऐसा ही हुआ, लेकिन इस वक्त प्रियंका को कोई भी फर्क नहीं पड़ा था, कुछ घरवालों के बीच बातचीत हुई थी कि सौन्दर्या के निर्णय पर सवाल नहीं खड़ा करेंगे। वहीं बिग बॉस ने निमृत को बुलाकर सौंदर्या और उनके बीच हुई भेदभाव के लिए आगाह किया, जिसके बाद निमृत ने इस पर कई घरवालों से बातचीत की और अपनी नाराजगी जाहिर की। वहीं कैप्टेंसी टास्क पूरा होने तक कोई भी सदस्य चेयर पर बैठा हुआ नहीं था। इस लिए बिग बॉस ने इस हफ्ते बिना कैप्टन के घर चलने का निर्णय लिया।

ये भी पढ़ें: Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

 

Share.
Exit mobile version