Bigg Boss 16: 1 अक्टूबर से शुरू हुए पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का आज पहला रविवार है। आज वीकेंड का वार एपिसोड में फैंस ही नहीं बाकी शो के कंटेंसटेंट भी हैरान होने वाले हैं। इस बार घर का तापमान टास्क की वजह से नहीं बढ़ा, बल्कि घर में बन रहे लव ट्रैंगल की वजह से बढ़ता दिख रहा है। घर में बने पहले लव ट्रैंगल को देखर सभी कंटेंसटेंट हैरान हो जाते है।

सौंदर्य ने शालीन को किया किस

दरअसल घर का पहला लव ट्रैंगल शालीन, सौंदर्य और सुंबुल के बीच बनता दिख रहा है। घर में टीना दत्ता शालीन को कहती है की सुंबुल आपको पसंद करती है, वह आपके आगे पीछे घूमती रहती है, इस बात को नकारते हुए शालीन कहते है हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। इस बात को प्रूफ करने के लिए कि सुंबुल शालीन को लेकर प्रोटेक्टिव है की , सौंदर्य ने शालीन के किस कर दिया। सौंदर्य की इस हरकत को देकर सुंबुल पर तो कोई असर नहीं पड़ा लेकिन गौतम सौंदर्य से नाराज होगए। गौतम सौंदर्य से बोलते है कि यह सब चीजे मुझे नहीं अच्छी लगती है।

Also Read: Pranjal Dahiya: हरियाणवी डांसर ने शानदार एक्सप्रेशन से मचा दी तबाही, Video को बार-बार देख रहे हैं फैंस

जनता हुई नाराज

इसके बाद घर में सभी कंटेंसटेंट से जनता ने कुछ सवाल पूछे है, जिसका उत्तर कंटेंसटेंट को देना होगा। जनता का पहला सिखार हुए अंकित गुप्ता, जनता अंकित से इसलिए नाराज है क्योंकि अंकित ज्यादा किसी के साथ इन्वॉल्व नहीं हो पा रहे है, अगर अंकित को घर में बने रहना है, तो उन्हें जल्द ही कुछ धमाका करना पड़ेगा। वहीं जनता साजिद खान से इसलिए खफा है क्योंकि वह सबके फेवरेट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक को एक बच्चे की तरह ट्रीट कर रहे है जो जनता को बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा।

Also Read: Countering Terrorism: उइगर मुसलमानों से बचाव पर China को मिला भारत का साथ, वोटिंग में नहीं लिया हिस्सा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version