Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के पहले हफ्ते में काफी ड्रामा देखने को मिला है। घर का तापमान दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। बिग बॉस के घर में ट्विस्ट एंड टर्न्स का समुंद्र थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आज के एपिसोड में घर में कुछ ज्यादा ही हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। घर में सबसे पहले शालीन, सौंदर्य और सुंबुल के बीच लव ट्रैंगल बनते देखने को मिला उसके बाद गोरी नागोरी का एक अतरंगी बयान।

सौंदर्य से गुस्सा हुए गौतम

घर में बन रहे लव ट्रैंगल में सौंदर्य शालीन के गालों पर किस कर देती हैं। जिसको देखकर गौतम विज सौंदर्य से नराज़ हो जाते है वह कहते है कि मैं देसी लड़का हुँ और मस्ती करने का यह तरीका मुझे समझ नहीं आता। टीना दत्ता उनको समझाती है की यह सिर्फ एक कैजुअल चीक किस था। सौंदर्य का शालीन को अचानक से किस करना सभी के लिए आश्चर्य जनक था।

Also Read: Bigg Boss 16: घर में बना पहला लव ट्रैंगल, Soundarya ने किया Shalin को Kiss तो Gautam हुए खफा

इस कंटेस्टेंट को बताया घमंडी

इसके बाद सब अपने -अपने काम में लग जाते है, तब साजिद, स्टेन, शिव, अब्दु और गोरी आपस में बैठकर बाते कर रहे होते हैं। साजिद खान बोलते है कि सौंदर्य स्टेन से दोस्ती करने की कोशिश कर रही हैं क्योंकि उसे म्यूजिक वीडियो में काम करना है। जवाब देते हुए स्टेन कहते है कि मैं सब समझ रहा हुँ। इसके बाद साजिद गोरी को बोलते है कि तुम गौतम के साथ दोस्ती क्यों नहीं करती हो। तो गोरी नागोरी कहती है कि मुझे यह घमंडी लोग नहीं पसंद।

Also Read: Amitabh Bachchan’s 80th Birthday: बिग बी की 11 यादगार फिल्में सिनेमाघरों में फिर मचाएगी धमाल, लिस्ट में देखें आपको कौन सी है पसंद  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version