Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 जैसे जैसे आगे बढ़ा रहा है आए दिन हंगामा देखने को मिल रहा है। शो दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहा है। बीते एपिसोड में घर में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। साथ-साथ घरवालों का फनी अंदाज भी सामने आया है। वहीं, घर की सबसे छोटी कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर है। जब वो शो में आई थी तो ऐसा लग रहा था आगे चलकर एक मजबूत कंटेस्टेंट की तौर पर शो में दिखाई देंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वो धीरे-धीरे सबसे कमजोर कंटेस्टेंट बन गई। खैर, बीते एपिसोड में साजिद खान सुम्बुल की जनरल नॉलेज देखकर हैरान जाते है और साजिद उनका जमकर मजाक उड़ाते हैं।

सुम्बुल ने उड़ावाया खुद का मजाक

बता दें के बीते एपिसोड में दिखा कि साजिद, गौतम और सुम्बुल एक साथ बैठे हुए थे और तीन बात कर रहे होते है। इसी दौरान न्यूयॉर्क शहर की बात आ जाती है, जिस पर सुम्बुल कहती है कि न्यूयॉर्क पेरिस में है क्या। सुम्बुल की यह बात सुनकर साजिद काफी शौक हो जाते है और कहते कि “मै एक बात बोलता हूं दिल्ली मुम्बई में है क्या”। वही गौतम कहते है इसका पेरिस वाला बिस्कुट तोड़ो जो इसे मिला है। इस पर सुम्बुल कहती है कि मेरी भूगोल बहुत खराब है। इस पर साजिद कहते है कि हमेशा बोलते है कि पेरिश, मुम्बई, न्यूयॉर्क और लदंन ये वॉर्ल्ड के बड़े सिटी है। इस पर सुम्बुल कहती है कि लदंन शहर है। इसके बाद साजिद कहते है कि सुम्बुल तुम सैटेलाइट टीवी पर एक्सपोज़ हो गई हो।  

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

एमसी स्टैन और शालीन के बीच हुई लड़ाई

बीते एपिसोड में टीना के पैर में चोट लग जाती है। इसके बाद शालीन और एमसी स्टैन टीना के चोट को देखने लगते हैं। इसी दौरान शालीन और एमसी स्टैन के बीच काफी बहस हो जाती है और स्टैन इतने गुस्से में आ जाते हैं कि वह अपने पास रखी चीज से शालीन भनोट पर वार कर देते हैं। इसी दौरान शालीन एमसी स्टैन को रोकने के लिए उनका हाथ पकड़ लेते हैं। दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि घरवालों को बीच में आकर दोनों को शांत करवाना पड़ता है।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version