Bigg Boss 16: छोटे पर्दे का मशहूर कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16 आए दिन और भी मसालेदार होता जा रहा है।  शो शुरू एक महीने से ज्यादा हो गया है। ऐसे में हर एपिसोड में कंटेस्टेंट के बीच बवाल देखने को मिला। बीते एपिसोड में काफी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। दरअसल, बीते एपिसोड में घर में एक टास्क हुआ जो कि कैप्टेंसी से जुड़ा हुआ था। गौरतलब है कि इस हफ्ते के कैप्टन साजिद खान है। ऐसे में उन्होंने अपने सबसे करीबी घरवालों को अपने कुछ विशेषअधिकार का इस्तेमाल कर बाकी कंटेस्टेंट से अच्छी फैसिलिटी दी हुई है। वही बीत दिन बिग बॉस के घर में टास्क हुआ, जिस कंटेस्टेंट को साजिद ने रूम नवंबर 4 और 6 में रखा है। वो सदस्य साजिद को हटाकर कैप्टन बन सकते है। इसमें टीना अपने ग्रुप को धोकर देकर साजिद के ग्रुप को स्पोर्ट करती नजर आई। वहीं शिव उन्हें मतलबी बताते नजर आते है। आइये जानते है क्या है पूरा माजरा-

शिव ने टीना को कहा मतलबी

बिग बॉस ने सभी घरवालों को टास्क दिया, जिसमें घरवाले दो ग्रुप में बंटे हुए थे। एक ग्रुप जो साजिद को कैप्टन से हटाना चाहत था, दूसरे वो जो साजिद को कैप्टन बने रहने देना चाहता था। अंत में दूसरे ग्रुप टास्क जीत जाता है और साजिद कैप्टन के पद पर बरकरार रहते है। ये टास्क उन्होंने टीना और सुम्बुल की वजह से जीता। गौरतलब है कि जो दूसरे ग्रुप में गेम चल रहा था वो सभी बातें टीना साजिद के ग्रुप को बताते दे थी। खैर, शिव और एमसी स्टैन एक साथ बैठे हुए थे और शिव कहते है कि टीना कुछ दिनों में हमारे ग्रुप में कितनी घुलमिल गई है ये एक नंबर की मतलबी हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

साजिद के ग्रुप में टीना की शामिल होने की कोशिश

बता दें कि बिग बॉस का ये सीजन शुरु होते ही कई ग्रुप बने और बिखरे, लेकिन साजिद का ग्रुप एकजुट रहा है। हालांकि निमृत के ग्रुप में शामिल होने से गोरी नागोरी काफी खफा हो गई थी, लेकिन गोरी घर से बेघर हो चुकी हैं। वहीं टीना के गेम देखने से लग रहा है कि वो साजिद के ग्रुप में शामिल होना चाहती। इसी की वजह से आने वालों दिनों में वो घर की कैप्टन बन सके।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version