Bigg Boss 16: गोरी नागोरी अर्चना गौतम का बिग बॉस के घर में फिर से झगड़ा हो गया है। अर्चना और नागोरी दोनों रसोई में आपस में लड़ती हुई नजर आती हैं। उनका झगड़ा खाने की चीजों को लेकर हो जाता है। गोरी नागोरी अर्चना पर इल्जाम लगाती है कि उन्होंने मेरे ऊपर पानी फेंका। वही अर्चना कहती है कि पहले गोरी नागोरी ने उनके ऊपर इल्जाम लगाया। प्रियंका गोरी से कहती हैं कि वह उनसे पंगा ना लें। तभी गोरी प्रियंका को लात मारने के लिए अपना पैर उठा देती हैं। इस एपिसोड में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे पर चढ़ जाती है और दोनों को दूसरे घर वाले रोकने आते हैं।

अर्चना और गोरी नागोरी का झगड़ा

गोरी नागोरी और अर्चना के झगड़े के बीच प्रियंका अर्चना की साइड लेती हैं और गोरी नागोरी को उनके गलत काम के बारे में बताती हैं। प्रियंका गौरी से कहती है कि आप उनसे पंगा ना ले। इसके अलावा एपिसोड में देखा गया कि गोरी नागोरी प्रियंका को लात मारती नजर आती हैं। इसका वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया गया हैं। जिसमें अर्चना और गोरी नागोरी की बहस देखी जा सकती। बता दे कि अर्चना गौतम बिग बॉस की एक ऐसी कंटेस्टेंट बन चुकी है जो अपनी अतरंगी हरकतों की वजह से खास जगह बना चुकी हैं।

https://twitter.com/qualiteatweetz/status/1582412245140615168?s=20&t=F-faZOx8JPsKtiYPwF0tHA

Also Read- BCCI: दादा के प्रशासनिक करियर का अंत? शीर्ष स्तरीय बैठक में ICC चेयरमैन पर नहीं हुई चर्चा

सुम्बुल तौकीर का नाम

वहीं एपिसोड में देखा गया कि बिग बॉस अपना ट्विस्ट खेलते नजर आते हैं। उन्होंने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में इकट्ठा किया होता है और उसके बाद उनसे एक-एक करके दो-दो सदस्यों के नाम बताने के लिए कहते हैं। जिनका इस शो में कम योगदान रहा है उन सदस्यों का नाम लिया जाता है। दादर कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर का नाम लेते हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी खास दोस्त टीना और शालीन भनोट भी सुम्बुल का नाम ले लेते हैं। इस कारण उन्हें ज्यादा धक्का लगता है।

Also Read- Palak Tiwari Photos: फोटोशूट के लिए इस हसीना ने खोले दिए कैमरे के सामने जैकेट के सारे बटन, देखें फोटोज  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version