Bigg Boss 16: बिग बॉस के सीजन 16 में आए दिन कुछ ना कुछ रोमांचक देखने को मिलता है। जहां एक तरफ लव एंगल देखा गया है वहीं दूसरी तरफ घरवालों के झगड़े दिखाई देते हैं। बिग बॉस के 18वें एपिसोड में देखा गया कि गोरी नागोरी और अर्चना के बीच झगड़ा हो रहा है। यह बात उनकी जहां तक बढ़ जाती है कि अर्चना गौतम गोरी नागोरी पर पानी भी फेंक देती है और इन दोनों की लड़ाई आगे बढ़ जाती है। दूसरी तरफ बिग बॉस के इस सीजन में रैपर एमसी स्टैन भी नजर आए हैं।

गले लगाते अब्दू रोजिक

इस एपिसोड में देखा जा सकता है कि एमसी स्टैंड अपनी चेयर पर उदास बैठे हुए हैं। वही उनके साइड में अब्दू रोजिक उनके साथ बात कर रहे हैं। एमसी स्टैंड जब नाराज हो जाते हैं तो अब्दू रोजिक उन्हें समझाते हैं। अब्दू एमसी से पूछते हैं कि आपको क्या हुआ है। उसके बाद स्टैन कहते हैं कि मैं थोड़ा नाराज हूं। दोनों के बीच थोड़ी गुपचुप होती है और उसके बाद एमसी स्टैंन स्माइल करते हैं। अब्दु उनसे कहते हैं कि ‘Don’t Be Sad’ उसके बाद ब्रो कहकर उनको गले लगा लेते हैं। अब्दुल की झप्पी पाकर स्टैन काफी खुश हो जाते हैं। उसके बाद अब्दू उनको खुश रहने के लिए बोलते हैं।

https://twitter.com/qualiteatweetz/status/1582407372701433858?s=20&t=14pGo0tqI6u6544aPaGZuQ

Also Read- BCCI: दादा के प्रशासनिक करियर का अंत? शीर्ष स्तरीय बैठक में ICC चेयरमैन पर नहीं हुई चर्चा

जूतों पर हुआ था बवाल

बता दे कि बिग बॉस ने घर में एमसी स्टैन और अब्दू के बीच एक कंपटीशन रखा था, जहां घरवालों को किसी एक के साथ रील भी बनानी थी। इस रील में शालीन ने उनके जूतों का जिक्र किया जिस पर 80 हजार लिखे हुए थे। लेकिन इस बात पर बवाल हो गया। टास्क कंप्लीट होने के बाद अर्चना ने गौतम के सामने एमसी के जूतों का मजाक बनाया। जब यह बात एमसी तक पहुंची तो इसी बात पर साजिद, स्टैन, शिव और अब्दू के बीच काफी डिस्कशन हुई थी।

Also Read- Orange Peel For Skin: संतरे के छिलके के पाउडर से मोती की तरह चमकेगा चेहरा, ऐसे करें इस्तेमाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version