Bigg Boss 16: हरियाणवी गाने का क्रेज दुनियाभर में लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं। लोग हिंदी गाने, पंजाबी गाने के साथ-साथ  हरियाणवी गाने को भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। गौरतलब है कि हरियाणवी गाने पॉपुलैरिटी के साथ-साथ वहां की डांसरों भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में कई ऐसे डांसर हैं जो अपनी डांसिंग मूव्स से लोगों को मदहोश कर देती हैं। उनके डांस मूव्स देखकर लोग के पैर चलने लगते हैं। आज हम गोरी नागोरी के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने डांसिंग स्टाइल से लोगों को कायल बनाई रहती हैं। डांसर अपनी डांसिंग से बॉलीवुड और कई इंडस्ट्री की डांसर को टक्कर देती हैं। इसी बीच गाना ‘तेरी मेरी बात बिगड़ जाएगी’ पर गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं।

गोरी नागोरी का डांस देख लोग हुए दीवाने

गोरी नागोरी वीडियो में लहंगा चोली पहने ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने बाल दुप्पा से कवर किया हुआ हैं। गोरी का डांस करते हुए लोगों को मदहोश हो जाते हैं। उनका का डांस देख आस-पास के लोगों को उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने अपने डांस मूव से तबाही मचा दिया है। वही गोरी के डांसिंग मूव्स के सामने फिल्म जगत के डांसर कुछ भी नहीं हैं। उन्होंने अपना अलग तरह के डांसिंग स्टाइल से कम समय में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बना ली है। यही कारण  है कि उनका पुराना हो या नया गाना सोशल मीडिया पर तबाही मचाया हुआ रहता है।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मोनिका चौधरी ने फिर एक बार अपने डांस मूव से स्टेज पर मचाई तबाही, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने

सोशल मीडिया पर हुआ गाना वायरल

गोरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये गाना यूट्यूब पर  Gem Tunes Haryanvi पर अपलोड हुआ हैं। वहीं वीडियो पर 32 ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं गाने के फैंस कमेंट में तारीफों की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, बहुत बढ़िया डांस, दूसरे यूजर ने लिखा, ओसम सॉन्ग, तीसरे यूजर ने लिखा, एमेजिंग वर्क।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version