Bigg Boss 16: बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत हो गई है, 1 अक्टूबर को हुए बिग बॉस 16 के प्रीमियर में कई नए कंटेस्टेंट्स देखने को मिले है। लेकिन बिग बॉस के दूसरे ही दिन कुछ लोगों अलविदा कहना पड़ेगा। आपको बता दे कि बिग बॉस 16 दूसरे दिन नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होगई है। नॉमिनेशन की प्रक्रिया में कंटेस्टेंट्स को नियमिनटेड व्यक्ति की फोटो को जलाना था।

नॉमिनेशन की लिस्ट

बिग बॉस 16 के दूसरे दिन नॉमिनेशन टास्क के रिजल्ट सामने आगए है। नॉमिनेशन लिस्ट में अर्चना, गौतम, साजिद, एमसी स्टेन, और गोरी नागोरी का नाम सामने आया है। नॉमिनेशन के साथ ही कुछ लोगों को बिग बॉस की फटकार का भी सामना करना पड़ा। टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा और मान्या सिंह को बिग बॉस ने सजा सुनाई है।

Also Read: Pakistani Actress माया अली की खूबसूरती के लोग हैं दीवाने, भारत में एक्ट्रेस के चाहने वालों की कमी नहीं

दरअसल बिग बॉस के नए सीजन के बदले स्वरूप के मुताबिक बिग बॉस ने कहा था कि नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान वे दूसरों को नॉमिनेट करें और कोई कारण न बताएं। लेकिन टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा और मान्या सिंह नॉमिनेशन के दौरान सॉरी बोला, जिसे बिग बॉस ने सुन लिया। और इन तीनो हसीनाओं को सजा सुना दी, बिग बॉस ने कहा कि इन तीनो को घर की सारी जिम्मेदारियां सौंप दी जाये।

गोरी नागोरी ने किया डांस

बिग बॉस 16 के पहले नॉमिनेशन के बाद, घर का माहौल में काफी गरमा गर्मी दिखाई थी। घर के लोग एक दूसरे को नॉमिनेट करने की सफाई देते हुए दिखाई दिए। वहीं एक कंटेस्टें ऐसी भी थी जो नॉमिनेट होने के बाद भी बेफिक्र अंदाज़ में डांस करते हुई नजर आई। जी हा हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी नॉमिनेटेड होने के बाद भी अब्दु रोज़िक के गाने पर नाचती नजर आई।

Also Read: Skin Care Tips: झुर्रियों से छुटकारा पाना चाहती हैं तो इन फूड्स से बनाएं दूरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version