Bigg Boss 16 :1 अक्टूबर से बिग बॉस के नए सीजन का आगाज हो गया है। बिग बॉस के नए सीजन में घरवालों के बीच घमासान लड़ाई देखने को मिलती है। घर में होने वाली लड़ाई-झगड़े की वजह से घरवालों को और खुलकर बाहर आने का मौका मिल रहा है। शो में अब तक सभी का असली चेहरा नजर आ चुका है। बिग बॉस का 12 वां दिन काफी हलचल भरा रहा।

एपिसोड की भयंकर शुरुआत

दिन की शुरुआत में ही गौतम और शालीन के भी नोक झोक देखने को मिली थी। गौतम और सौंदर्य के बीच चल रहे लव एंगल में शालीन ने मजाक में सैंदर्य को किस कर देते है। जिसे देकर गौतम उनसे नाराज हो जाते है। उसके बाद बिग बॉस अंकित गुप्ता को कन्फेशन रूम में बुलाते है। बिग बॉस अंकित से पूछते है की उनको कौन सा कंटेस्टें अच्छा नहीं लगता है। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें तेना और सुंबुल बिलकुल भी पसंद नहीं है क्योंकि नए कैप्टन वाले टास्क के बाद जब साजिद खान और शालीन की नोक झोक हुई थी तो वह शालीन को डिफेंड कर रहीं थी, जो उन्हें पसंद नहीं आया ।

Also Read: Bigg Boss 16: घर में इन दो सदस्यों को बेहद नापसंद करते है अंकित गुप्ता, फैंस के लिए आया सनसनीखेज खुलासा

गोरी नागोरी ने लिया श्रीजिता का नाम

इसके बाद बिग बॉस सभी घरवालों को लिविंग एरिया में इकट्ठा करते हैं और उनसे पूछते है कि उनको किसकी आवाज सबसे बेकार लगती है और वो किसे चुप करवाना चाहते है। इस टास्क में ज्यादातर घरवालें अर्चना का नाम लेते है लेकिन हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी श्रीजिता का नाम लेकर उनको सबसे बेकार आवाज वाली बताती है और उन्हें कहती है कि शट अप श्रीजिता। जैसे की सबसे अर्चना का नाम लिया था तो बिग बॉस ने अर्चना को अगले आदेश तक मौन रहने की सजा दी है।

Also Read: Congress President Election: शशि थरूर का छलका दर्द, कहा- ‘बड़े-बड़े नेता खड़गे से मिल रहे, मुझसे कोई नहीं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version