Mamata Banerjee On BJP: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार (13 अक्टूबर) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर जुबानी हमला बोला है। एक कार्यक्रम के दौरान कोलकाता में मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज आप (बीजेपी) सत्ता में हैं और अपनी केंद्रीय एजेंसियों को दिखा रही है। कल जब आप सत्ता में नहीं होंगे, तो ये केंद्रीय एजेंसियां आपके आवास में प्रवेश करेंगी और आपको कान पकड़कर बाहर खींच लेंगी, वह दिन जल्द आएगा।

आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही हैं। इसी को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का यह बयान सामने आया है। वहीं इससे पहले भी इस पर ममता बनर्जी का एक बयान सामने आया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल नहीं करते। भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेता हैं, जो इस तरह के काम में लगे रहते हैं। हालांकि इसके बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई थी।

यह भी पढ़ें: Delhi News: AAP के गुजरात चीफ गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने छोड़ा, केजरीवाल बोले- ‘गुजरात के लोगों की जीत हुई’

उपराष्ट्रपति की टिप्पणी पर टीएमसी सांसद सौगत राय का पलटवार

पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था की स्थिति पर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की टिप्पणी को लेकर गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत राय ने उनकी आलोचना की और दावा किया कि इस तरह की टिप्पणियां उनके पद के अनुरूप नहीं हैं। सौगत राय ने आगे कहा कि, उनकी इस तरह की टिप्पणी करना गलत है और हमने तब भी उनका विरोध किया था जब धनखड़ पश्चिम बंगाल के राज्यपाल थे जैसा कि अब हम करते हैं। बता दें कि बुधवार को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का बड़ा बयान सामने आयो था। धनखड़ ने कहा था कि “बंगाल में कानून का शासन नहीं, शासक का कानून मानवाधिकारों के लिए अभिशाप है।”

यह भी पढ़ें: Congress President Election: शशि थरूर का छलका दर्द, कहा- ‘बड़े-बड़े नेता खड़गे से मिल रहे, मुझसे कोई नहीं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

Rupesh Ranjan is an Indian journalist. These days he is working as a Independent journalist. He has worked as a sub-editor in News Nation. Apart from this, he has experience of working in many national news channels.

Exit mobile version