Bigg Boss 16: बिग बॉस के नए सीजन में कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार के फूल खिलते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस 16 में गौतम विज और सौंदर्य शर्मा के प्यार के चर्चे ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। हर हफ्ते इन दोनों के रिश्ते को लेकर कई सवाल उठाए जाते हैं। घर के कई कंटेस्टेंट्स गौतम और सौंदर्य के रिश्ते को फेक बताते हैं।

घर में लगाई अदालत

इस दुविधा को दूर करने के लिए बिग बॉस घर में अदालत भी लगाते हैं। कुछ समय पहले वीकेंड के वार में करण जौहर ने भी इनके रिलेशनशिप को फेक बताया था। बिग बॉस के घर में लगी अदालत से गौतम और सौंदर्य बीच के रिश्ते का सच सामने आ जाएगा।

बिग बॉस ने अपनी इस अदालत में गोरी नागोरी और अंकित गुप्ता को जज बनाया है। वहीं गौतम वेज और सौंदर्य को कठघरे में खड़ा किया। इस टास्क में गौतम के खिलाफ निमृत है और एमसी स्टेन उनका साथ दे रहे हैं। बता दें कि, साजिद खान के अलावा किसी ने इस रिश्ते को सच्चा नहीं कहा। टीना और शालीन और टीना द्वारा किए गए कमेंट सुनने के बाद सौंदर्या भड़कते हुए कहती हैं कि अगर हम फेक है तो शालीन और टीना का रिश्ता क्या है?

Also Read: Rajasthan: कांग्रेस का बीजेपी पर तंज, बोले- ‘पीएम मोदी की तारीफ नहीं, बल्कि आईना दिखाया है’

गौतम और सौंदर्य के रिश्ते की सचाई आई सामने

इसके आगे सौंदर्य कहती हैं कि उन्हें अपने रिश्ते को लेकर किसी तीसरे व्यक्ति को कुछ समझाने की जरूरत नहीं है। वहीं गौतम विज का कहना है कि मुझे इस सब चक्करों में नहीं पड़ना है। कार्यवाही के अंत में यह साफ हो जाता है कि सौंदर्य और गौतम के बीच का रिश्ता रियल है। गौतम के दोस्त एमसी स्टेन ने इस कार्यवाही को अपने पक्ष में करते हुए यह टास्क जीत लिया।

Also Read: Sapna Choudhary New Song: नए गाने में सपना ने लगाए खूब ठुमके, चर्चा में है Gaam Me Rola का वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version