Bigg Boss 16: टेलीविजन का सबसे बड़ा रियालिटी शो बिग बॉस के नए सीजन को करीबन 1 महीने से ज्यादा हो गया है। दिन प्रतिदिन यह शो और भी रोमांचक होता दिखाई दे रहा है। हर साल शो में कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार के फूल खिलते रहते हैं और कई कंटेस्टेंट्स के बीच में तकरार होती दिखाई देती है। इस प्यार और तकरार के बीच अंकित गुप्ता और प्रियंका के बीच मतभेद होते दिखाई दे रही है जिसके कारण इनकी दोस्ती भी खत्म हो सकती है।

अंकित और प्रियंका के बीच मतभेद

दोनों के बीच में मतभेद तब शुरू हुआ जब प्रियंका और शालीन के बीच प्रोटीन सेवन को लेकर लड़ाई हुई और बहस इतनी आगे बढ़ गई कि, अंकित जो पहले प्रियंका का साथ देते थे उन्होंने प्रियंका को बोला कि आप वास्तव में लड़ाई को खींच रही हो। अपने दोस्त अंकित से यह सब सुनने के बाद प्रियंका ने अपना आपा खो दिया और उन्हें चुप रहने के लिए कहा। इसके बाद जब अंकित प्रियंका को मनाने जाते हैं तभी भी प्रियंका उनसे काफी नाराज दिखाई देती हैं और दोनों के बीच एक बार फिर मतभेद का सिलसिला शुरू हो जाता है।

Also Read:T20 World Cup 2022: Do और Die मुकाबले से पहले पाकिस्तान…

अंकित को कहा घटिया इंसान

इसी मतभेद के बीच अंकित उनसे कह देते हैं क्या मैं तुम्हारी पोल खोलू ? यह सुनकर प्रियंका टूट जाती है और दोनों के बीच अनबन हो जाती है। प्रियंका अंकित को बोलती हैं कि वह उनको कैमरे के सामने एक्सपोज कर रहे हैं और उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं जो कि सही नहीं है। इसी बीच प्रियंका अपने दोस्त अंकित को “घटिया इंसान” भी बोलती हैं।

Also Read: Takk Web Series On ULLU: जिम ट्रेनर संग एक्सरसाइज ने फैंस को किया एक्साइटेड, बोल्डनेस देख यूजर्स शॉक्ड

प्रियंका और अंकित के बीच अनबन को देख, साजिद खान उन्हें समझाने के लिए पहुंचते हैं। एक बड़े भाई के जैसे दोनों को समझाते हैं और अंकित को सलाह दे देते हैं कि, वह प्रियंका को आराम से समझाएं। इसी बीच बिग बॉस के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु भी प्रियंका को हमेशा खुश रहने का मंत्र बताते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version